अलीगढ़: धमाके से हिले कई मकान, दो की मौत, पांच गंभीर

aligadh

Aligarh Two Dead In A Cylinder Blast

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ शहर में शुक्रवार सुबह हुए धमाके में दो लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए, दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। एसएसपी अलीगढ़ राजेश पाण्डेय के मुताबिक धमाके की वजह रसोई गैस का रिसाव हो सकती है, हालांकि विस्फोट की जांच जारी है। इस धमाके से इलाके के आसपास के कई मकान भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं।
मकान के ढहने से मलबे के नीचे कई लोगों के दबे होने की सूचना है। मृतकों में कुंवरपाल (30) और अजय (22) शामिल हैं। घायलों में पुष्पा देवी (55), बबीता (18), ज्योति (19), रीमा (23) और दीपक (18) शामिल हैं। पुलिस का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि धमाका खाना बनाने वाली गैस की लीकेज के कारण हुआ है, लेकिन मामले की सभी कोणों से जांच की जा रही है। फोरेंसिक विशेषज्ञ मामले की जांच कर रहे हैं।
बताया जा रहा है धमाका इतना तेज था कि आसपास के 4 मकान उसकी चपेट में आ गए। घायलों को जिला अस्पताल तथा अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उनमें से दो की हालत नाजुक बतायी जाती है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ शहर में शुक्रवार सुबह हुए धमाके में दो लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए, दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। एसएसपी अलीगढ़ राजेश पाण्डेय के मुताबिक धमाके की वजह रसोई गैस का रिसाव हो सकती है, हालांकि विस्फोट की जांच जारी है। इस धमाके से इलाके के आसपास के कई मकान भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं। मकान के ढहने से मलबे के नीचे…