1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अयोध्या पहुंचे भाजपा शासित राज्यों के सभी मुख्यमंत्री, रामलला और हनुमान गढ़ी के किए दर्शन

अयोध्या पहुंचे भाजपा शासित राज्यों के सभी मुख्यमंत्री, रामलला और हनुमान गढ़ी के किए दर्शन

भाजपा शासित 11 राज्यों के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री बुधवार को रामलला के दर्शन करने पहुंचे। इनके साथ भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) भी पहुंचे थे। वहीं, इस दौरान विभिन्न प्रांतों से आए मुख्यमंत्रियों का अयोध्या में स्वागत किया गया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

अयोध्या। भाजपा शासित 11 राज्यों के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री बुधवार को रामलला के दर्शन करने पहुंचे। इनके साथ भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) भी पहुंचे थे। वहीं, इस दौरान विभिन्न प्रांतों से आए मुख्यमंत्रियों का अयोध्या में स्वागत किया गया।

पढ़ें :- जेईई मेंस 2023 के सेशन 1 का रिजल्ट जारी, इस तरह से करें चेक

अयोध्या (Ayodhya) पहुंचने के बाद सभी मुख्यमंत्रियों ने सरयू घाट पर पूजा अर्चना के बाद हनुमान गढ़ी पहुंचे और पूजा अर्चना के बाद रामलला के दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने भी रामलला के दर्शन पूजन किए। जेपी नड्डा ने कहा कि दिल की तमन्ना थी कि यहां भव्य राम मंदिर बने।

पढ़ें :- Turkey Earthquake Update: तुर्की और सीरिया में मृतकों की संख्या 20 हजार से अधिक, पढ़े पूरी खबर

ये खुशी की बात है कि आज करोड़ों भारतवासियों का सपना साकार हो रहा है। काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण हो जाने के बाद वहां मुख्यमंत्रियों की एक बैठक हुई। इस दौरान हम सभी रामलला के दर्शन करना चाहते थे। हम बन रहे भव्य मंदिर का निरीक्षण भी करना चाहते थे। मुख्यमंत्री समय-समय पर मिलते रहते हैं। चूंकि सभी काशी आए थे तो वो साथ में राम लला के भी दर्शन करना चाहते थे।

पढ़ें :- मौलाना कल्बे ज़व्वाद के शिया महाविद्यालय विरोधी कृत्य के खिलाफ शियाक्टा मैदान में , कर डाली ये मांग
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...