1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रसपा की सभी कमेटियां भंग,जानें क्या होगा शिवपाल यादव का अगला कदम, जिसका सबको इंतजार है

प्रसपा की सभी कमेटियां भंग,जानें क्या होगा शिवपाल यादव का अगला कदम, जिसका सबको इंतजार है

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में जाने की अटकलों के बीच शुक्रवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) अध्यक्ष शिवपाल यादव ने बड़ा फैसला लिया है। प्रसपा की सभी प्रादेशिक और राष्ट्रीय कमेटियों को उन्होंने भंग कर दिया है। बता दें कि इसे शिवपाल यादव के अगले राजनीतिक कदम की शुरुआत के तौर पर देखा जा रहा है। शिवपाल ने पिछले दिनों कहा था कि वह 'उचित समय' जल्द आने वाला है, जिसका सबको इंतजार है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में जाने की अटकलों के बीच शुक्रवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) अध्यक्ष शिवपाल यादव ने बड़ा फैसला लिया है। प्रसपा की सभी प्रादेशिक और राष्ट्रीय कमेटियों को उन्होंने भंग कर दिया है। बता दें कि इसे शिवपाल यादव के अगले राजनीतिक कदम की शुरुआत के तौर पर देखा जा रहा है। शिवपाल ने पिछले दिनों कहा था कि वह ‘उचित समय’ जल्द आने वाला है, जिसका सबको इंतजार है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

पार्टी के महासचिव और शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव ने यह आदेश जारी किया है। जिसमें कहा गया है कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष (शिवपाल यादव) के निर्देशानुसार प्रदेश कार्यकारिणी एवं राष्ट्रीय व प्रादेशिक प्रकोष्ठों की कार्यकारिणी अध्यक्ष सहित संपूर्ण प्रवक्ता मंडल (कार्यवाहक मुख्य प्रवक्ता सहित) को तत्काल प्रभाव से भंग किया जाता है।

पढ़ें :- Asaram Bapu News: आसाराम बापू को लगा बड़ा झटका, शिष्या से दुष्कर्म मामले में दोषी करार

बता दें कि हाल में संपन्न विधानसभा चुनाव में भतीजे अखिलेश यादव से कड़वाहट भुलाकर समाजवादी पार्टी से गठबंधन करने वाले शिवपाल यादव के भाजपा में जाने की अटकलें हैं। महज एक सीट मिलने को लेकर चुनाव के बीच ही अपना दर्द जाहिर करने वाले शिवपाल कह चुके हैं कि वजह जल्द फैसला लेंगे। सपा के टिकट पर विधायक बने शिवपाल को भतीजे अखिलेश ने कोई बड़ी जिम्मेदारी देने से इनकार कर दिया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...