विश्व-भारती विश्वविद्यालय की सभी परीक्षाएं अगले आदेश तक स्थगित

26024_VBU_NEW

नई दिल्ली: विश्व भारती विश्वविद्यालय ने कोरोना वायरस माहामारी संकट देखते हुए सभी परीक्षाएं अगले आदेश तक स्थगित करने का फैसला किया है। इस संबंध में विश्व भारती यूनिवर्सिटी ने सोमवार को एक नोटिफिकेशन भी जारी किया। शांति निकेतन में मौजूद केंद्रीय विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर प्रो विद्युत चक्रवर्ती ने बताया कि सोमवार को विश्वविद्यालय के विभिन्न विभागों के प्रमुखों के साथ हुई बैठक में यह फैसला लिया गया।

All Examinations Of Visva Bharati University Postponed Till Further Orders :

विश्वविद्यालय के आदेश की पुष्टि करते हुए रजिस्ट्रार आशा मुखर्जी ने बताया कि स्कूल सर्टिफिकेट परीक्षा 2020 समेत विश्वविद्लाय की सभी परीक्षाएं (all semesters) अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दी गई हैं। उन्होंने कहा कि इस संबंध में विश्वविद्यालय की ओर से नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है। इसके साथ ही कैम्पस के बाहर रहने वाले छात्रों को भी हिदायत दी गई है कि उन्हें अगले आदेश तक कैम्पस में आना जरूरी नहीं है।

आपको बता दें कि केंद्र सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए एहितियात के तौर पर 16 मार्च से स्कूलों में कक्षाएं बंद करने का आदेश दिया था। इसके बाद 24 मार्च को देशव्यापी लॉकडाउन का ऐलान किया गया कि अगले दिन से देशव्यापी बंद लागू किया जा रहा है। हालांकि सरकार ने लॉकडाउन में कुछ ढील देते हुई कई प्रकार की व्यवसायिक गतिविधियो के लिए छूट दी है लेकिन स्कूल अभी बंद रहेंगे।

नई दिल्ली: विश्व भारती विश्वविद्यालय ने कोरोना वायरस माहामारी संकट देखते हुए सभी परीक्षाएं अगले आदेश तक स्थगित करने का फैसला किया है। इस संबंध में विश्व भारती यूनिवर्सिटी ने सोमवार को एक नोटिफिकेशन भी जारी किया। शांति निकेतन में मौजूद केंद्रीय विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर प्रो विद्युत चक्रवर्ती ने बताया कि सोमवार को विश्वविद्यालय के विभिन्न विभागों के प्रमुखों के साथ हुई बैठक में यह फैसला लिया गया। विश्वविद्यालय के आदेश की पुष्टि करते हुए रजिस्ट्रार आशा मुखर्जी ने बताया कि स्कूल सर्टिफिकेट परीक्षा 2020 समेत विश्वविद्लाय की सभी परीक्षाएं (all semesters) अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दी गई हैं। उन्होंने कहा कि इस संबंध में विश्वविद्यालय की ओर से नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है। इसके साथ ही कैम्पस के बाहर रहने वाले छात्रों को भी हिदायत दी गई है कि उन्हें अगले आदेश तक कैम्पस में आना जरूरी नहीं है। आपको बता दें कि केंद्र सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए एहितियात के तौर पर 16 मार्च से स्कूलों में कक्षाएं बंद करने का आदेश दिया था। इसके बाद 24 मार्च को देशव्यापी लॉकडाउन का ऐलान किया गया कि अगले दिन से देशव्यापी बंद लागू किया जा रहा है। हालांकि सरकार ने लॉकडाउन में कुछ ढील देते हुई कई प्रकार की व्यवसायिक गतिविधियो के लिए छूट दी है लेकिन स्कूल अभी बंद रहेंगे।