श्रीलंका : ईस्टर पर हमले के सभी आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

srilanka police
श्रीलंका : ईस्टर पर हमले के सभी आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। श्रीलंका के ईस्टर में हुई बम धमाकों के सभी आरोपियों को पुलिस ने या तो गिरफ्तार कर लिया गया है या फिर उनका सफाया कर दिया गया है। सोमवार देर रात पुलिस ने इस खुलासा किया है। पुलिस के कहना है कि देश अब सुरक्षित है और स्थितियां जल्द सामान्य होंगी। त्रिस्तरीय कमांडर्स और पुलिस प्रमुखों ने एक सम्मेलन का आयोजन किया था, जिसमें उन्होने कहा कि 21 अप्रैल को हुए हमले के बाद से देश की सुरक्षा के लिए पर्याप्त कदम उठाए गए और विशेष सुरक्षा योजना को लागू करने के उपाय किए जा रहे हैं।

All Extremists Linked To Easter Bombings Killed Or Arrested Says Srilanka Police :

बता दें कि कार्यकारी पुलिस महानिरीक्षक चंदाना विक्रमसिंघे के मुताबिक उन सभी लोगों को पकड़ा जा चुका है अथवा उन्हें मार दिया गया है, जो इस घटना के लिए प्रत्यक्ष रूप से जिम्मेदार थे। बता दें कि यहां तीन गिरजाघरों एवं तीन आलीशान होटलों में हुए विस्फोट से था। उनका कहना था कि इस घटना में जिस विस्फोटक का प्रयोग किया गया है, उसका सम्बंध स्थानीय इस्लामिक संगठन नेशनल तौहीद जमात से है। हालाकि पुलिस ने अभी इस बात का खुलासा नहीं किया है कि कितने लोगों को पकड़ा गया है। हालाकि प्रवक्ता रुवान गुणाशेखर ने सोमवार को कहा था कि नौ महिलाओं समेत 73 लोगों को गिरफ्तार करके घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है।

वहीं पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आपराधिक जांच विभाग ने आतंकी संगठन नेशनल तौहीद जमात से जुड़ी करीब 14 करोड़ डॉलर की नकदी और करीब सात अरब की अन्य परिसंपप्तियों की चिन्हित कर लिया है। इस्लामिक स्टेट आतंकी समूह ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है।

नई दिल्ली। श्रीलंका के ईस्टर में हुई बम धमाकों के सभी आरोपियों को पुलिस ने या तो गिरफ्तार कर लिया गया है या फिर उनका सफाया कर दिया गया है। सोमवार देर रात पुलिस ने इस खुलासा किया है। पुलिस के कहना है कि देश अब सुरक्षित है और स्थितियां जल्द सामान्य होंगी। त्रिस्तरीय कमांडर्स और पुलिस प्रमुखों ने एक सम्मेलन का आयोजन किया था, जिसमें उन्होने कहा कि 21 अप्रैल को हुए हमले के बाद से देश की सुरक्षा के लिए पर्याप्त कदम उठाए गए और विशेष सुरक्षा योजना को लागू करने के उपाय किए जा रहे हैं। बता दें कि कार्यकारी पुलिस महानिरीक्षक चंदाना विक्रमसिंघे के मुताबिक उन सभी लोगों को पकड़ा जा चुका है अथवा उन्हें मार दिया गया है, जो इस घटना के लिए प्रत्यक्ष रूप से जिम्मेदार थे। बता दें कि यहां तीन गिरजाघरों एवं तीन आलीशान होटलों में हुए विस्फोट से था। उनका कहना था कि इस घटना में जिस विस्फोटक का प्रयोग किया गया है, उसका सम्बंध स्थानीय इस्लामिक संगठन नेशनल तौहीद जमात से है। हालाकि पुलिस ने अभी इस बात का खुलासा नहीं किया है कि कितने लोगों को पकड़ा गया है। हालाकि प्रवक्ता रुवान गुणाशेखर ने सोमवार को कहा था कि नौ महिलाओं समेत 73 लोगों को गिरफ्तार करके घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है। वहीं पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आपराधिक जांच विभाग ने आतंकी संगठन नेशनल तौहीद जमात से जुड़ी करीब 14 करोड़ डॉलर की नकदी और करीब सात अरब की अन्य परिसंपप्तियों की चिन्हित कर लिया है। इस्लामिक स्टेट आतंकी समूह ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है।