आल इंडिया बकचोद नहीं ले रहा सुधरने का नाम, सचिन के बाद अब बनाया मोदी का मजाक

All India Bakchond Ne Sachin Ke Baad Banaya Modi Ka Majak Fir Darj

मुंबई| आल इंडिया बकचोद (AIB) के को-फाउंडर तन्मय भट्ट एक बार फिर विवादों में घिरते नज़र आ रहें हैं| इस बार एक ट्विटर यूजर ने तन्मय पर एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर मुंबई पुलिस की साइबर सेल में दर्ज की गई है। AIB ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो पर स्नैपचैट का डॉग फिल्टर लगाकर फोटो को ट्विटर हैंडल पर पोस्ट कर दिया जिसके बाद ट्विटर यूजर रितेश महेश्वरी ने तन्मय भट्ट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कारवाई हैं।

रितेश महेश्वरी ने शिकायत करते हुए मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘इस तरह के ‘भद्दे मजाक’ के खिलाफ लीगल ऐक्शन लिया जाना चाहिए।’ मुंबई पुलिस ने शिकायत होने पर एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। तो वही मामले को बढ़ता देख AIB ने इस पोस्ट को अपने ट्विटर हैंडल से डिलीट कर दिया।

आपको बताते चलें कि बीते साल भी तन्मय ने विवादों के चलते खूब सुर्खियाँ बटोरी थी उस वक्त AIB ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर और सुर कोकिला लता मंगेश्कर का बेहूदा वीडियो अपलोड किया था जिसके बाद उन्हें मांफी भी मांगनी पड़ी थी|

इतना ही नहीं साल 2015 में भी मुंबई पुलिस को AIB के खिलाफ शिकायतें मिली थी उस वक्त ‘AIB नाकाउट’ नाम से पुणे में एक शो ओर्गेनाइज़ किया गया था, जिसमे बालीवुड के कई बड़े सितारे भी मौजूद थे। उन सभी पर शो के दौरान अश्लील भाषा का उपयोग करने पर का आरोप लगा था। शो को होस्ट कर रहें करण जौहर, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह समेत शो में माजूद अन्य 14 कलाकरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। जिसमें दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई थी।

मुंबई| आल इंडिया बकचोद (AIB) के को-फाउंडर तन्मय भट्ट एक बार फिर विवादों में घिरते नज़र आ रहें हैं| इस बार एक ट्विटर यूजर ने तन्मय पर एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर मुंबई पुलिस की साइबर सेल में दर्ज की गई है। AIB ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो पर स्नैपचैट का डॉग फिल्टर लगाकर फोटो को ट्विटर हैंडल पर पोस्ट कर दिया जिसके बाद ट्विटर यूजर रितेश महेश्वरी ने तन्मय भट्ट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कारवाई हैं। रितेश महेश्वरी…