सीएए को लेकर बोलीं ममता-भाजपा को अकेला करने के लिए सभी पार्टियां आएं एक साथ

mamta
सीएए को लेकर बोलीं ममता-भाजपा को अकेला करने के लिए सभी पार्टियां आएं एक साथ

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून का पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी लगातार विरोध कर रही हैं। पुरुलिया में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी को अलग-थलग करने के लिए सभी पार्टियां एक साथ आएं।

All Parties Come Together To Single Out Bjp Mamata Banerjee :

रैली को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि, मैं सभी से यह सुनिश्चित करने का अनुरोध करना चाहूंगी कि बिना किसी त्रुटि के मतदाता सूची में अपना नाम शामिल करायें। आप केवल इतना कर दें। हम एक भी आदमी को निकलें नहीं देंगे। यह हमारा वादा है। वहीं, इससे पहले शनिवार को सीएए और राष्ट्रीय नागरिक पंजी के खिलाफ ममता बनर्जी धरने पर बैंठीं थीं।

राज्य के वरिष्ठ मंत्रियों में शामिल पार्थ चटर्जी और फरहाद हकीम कोलकाता में अपने-अपने क्षेत्रों में धरने में शामिल हुए। हकीम ने कहा कि क्या लोगों को चुनावों में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के बाद अपनी नागरिकता साबित करनी होगी। उन्होंने कहा पश्चिम बंगाल के लोग सीएए और एनआरसी को कभी स्वीकार नहीं करेंगे।

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून का पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी लगातार विरोध कर रही हैं। पुरुलिया में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी को अलग-थलग करने के लिए सभी पार्टियां एक साथ आएं। रैली को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि, मैं सभी से यह सुनिश्चित करने का अनुरोध करना चाहूंगी कि बिना किसी त्रुटि के मतदाता सूची में अपना नाम शामिल करायें। आप केवल इतना कर दें। हम एक भी आदमी को निकलें नहीं देंगे। यह हमारा वादा है। वहीं, इससे पहले शनिवार को सीएए और राष्ट्रीय नागरिक पंजी के खिलाफ ममता बनर्जी धरने पर बैंठीं थीं। राज्य के वरिष्ठ मंत्रियों में शामिल पार्थ चटर्जी और फरहाद हकीम कोलकाता में अपने-अपने क्षेत्रों में धरने में शामिल हुए। हकीम ने कहा कि क्या लोगों को चुनावों में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के बाद अपनी नागरिकता साबित करनी होगी। उन्होंने कहा पश्चिम बंगाल के लोग सीएए और एनआरसी को कभी स्वीकार नहीं करेंगे।