जम्मू-कश्मीर : घाटी में अतिरिक्त सेना की तैनाती के बाद सर्वदलीय बैठक, नहीं शामिल हुई BJP

jammu kashmir
जम्मू-कश्मीर : घाटी में अतिरिक्त सेना की तैनाती के बाद सर्वदलीय बैठक, नहीं शामिल हुई BJP

नई दिल्ली। जम्मू—कश्मीर में अतिरिक्त सेना की तैनाती के बाद से राजनीति भी गरमा गई है। जिसको लेकर कश्मीर घाटी में मौजूदा हालत पर चर्चा के लिये राज्य के प्रमुख सियासी दलों की रविवार शाम को 6 बजे श्रीनगर में अहम बैठक हो रही है। इस बैठक में पीडीपी, नेशनल कॉन्फ्रेंस, कांग्रेस और जम्मू-कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट के नेता शामिल हैं। हालाकि भारतीय जनता पार्टी इस बैठक का हिस्सा नहीं है।

All Party Meeting After Deployment Of Additional Army In The Valley Bjp Not Included :

बता दें कि इस बैठक से पहले जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि विभिन्न राजनीतिक दलों ने यहां एक होटल में मुलाकात का फैसला किया था, लेकिन पुलिस ने होटल से अपने परिसर में किसी तरह की राजनीतिक बैठक की इजाजत नहीं देने को कहा है।

जिसके बाद उन्होने पत्रकारों से कहा कि “राजनीतिक दलों ने आज यहां एक होटल में बैठक का फैसला किया था। लेकिन, पुलिस ने सभी होटलों को एक परामर्श जारी कर कहा कि वे अपने परिसरों में राजनीतिक बैठकें आयोजित न होने दें। अब हम मेरे घर पर शाम को इस बैठक का आयोजन कर रहे हैं।”

नई दिल्ली। जम्मू—कश्मीर में अतिरिक्त सेना की तैनाती के बाद से राजनीति भी गरमा गई है। जिसको लेकर कश्मीर घाटी में मौजूदा हालत पर चर्चा के लिये राज्य के प्रमुख सियासी दलों की रविवार शाम को 6 बजे श्रीनगर में अहम बैठक हो रही है। इस बैठक में पीडीपी, नेशनल कॉन्फ्रेंस, कांग्रेस और जम्मू-कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट के नेता शामिल हैं। हालाकि भारतीय जनता पार्टी इस बैठक का हिस्सा नहीं है। बता दें कि इस बैठक से पहले जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि विभिन्न राजनीतिक दलों ने यहां एक होटल में मुलाकात का फैसला किया था, लेकिन पुलिस ने होटल से अपने परिसर में किसी तरह की राजनीतिक बैठक की इजाजत नहीं देने को कहा है। जिसके बाद उन्होने पत्रकारों से कहा कि “राजनीतिक दलों ने आज यहां एक होटल में बैठक का फैसला किया था। लेकिन, पुलिस ने सभी होटलों को एक परामर्श जारी कर कहा कि वे अपने परिसरों में राजनीतिक बैठकें आयोजित न होने दें। अब हम मेरे घर पर शाम को इस बैठक का आयोजन कर रहे हैं।”