1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मानसून सत्र से पहले सर्वदलीय बैठक: पीएम मोदी बोले-संसद में सार्थक और स्वस्थ बहस होनी चाहिए

मानसून सत्र से पहले सर्वदलीय बैठक: पीएम मोदी बोले-संसद में सार्थक और स्वस्थ बहस होनी चाहिए

संसद के मानूसन सत्र की शुरूआत होने जा रही है। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्वदलीय बैठक की अध्यक्षता की। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि संसद में सार्थक और स्वस्थ बहस होनी चाहिए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। संसद के मानूसन सत्र की शुरूआत होने जा रही है। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्वदलीय बैठक की अध्यक्षता की। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि संसद में सार्थक और स्वस्थ बहस होनी चाहिए।

पढ़ें :- BJP की राष्ट्रीय सचिव पकंजा मुंडे बोलीं- 'मैं तो लोगों के दिल-दिमाग में हूं, मोदी जी भी नहीं खत्‍म कर सकते हैं, मेरा करियर'

वहीं, संसदीय कार्यमंत्री प्रल्हाद जोशी ने कहा कि सर्वदलीय बैठक में 33 दलों के 40 से ज्यादा नेता शामिल हुए थे। इसमें पीएम मोदी ने कहा कि सकरार संसदीय नियमों और प्रतिक्रियाओं के अनुसार चर्चा करने के लिए तैयार है।

बता दें कि, सर्वदलीय बैठक में पीएम मोदी, प्रल्हाद जोशी, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, ​पीयूष गोयल और विपक्षी नेता मल्किार्जुन खड़गे और अधीर रंजन चौधरी भी उपस्थित थे।

इसके साथ ही टीएमसी के डेरेक ओ ब्रायन, डीएमके के तिरुचि शिवा, समाजवादी पार्टी के नेता राम गोपाल यादव और बसपा के सतीश मिश्रा सहित सभी प्रमुख विपक्षी दलों के नेता भी मौजूद थे। अपना दल नेता और एनडीए की सहयोगी अनुप्रिया पटेल और लोजपा नेता पशुपति पारस भी बैठक में शामिल हुए।

 

पढ़ें :- Japan News : शिंजो आबे के राजकीय अंतिम संस्कार में शामिल हुए प्रधानमंत्री मोदी, 100 से अधिक देशों के नेता मौजूद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...