1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Sheetal Thakur की हल्दी से लेकर विदाई तक सभी तस्वीरें हुई वायरल, आंखों में आंसू ले शादी की रस्में निभाती आई नजर

Sheetal Thakur की हल्दी से लेकर विदाई तक सभी तस्वीरें हुई वायरल, आंखों में आंसू ले शादी की रस्में निभाती आई नजर

 एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और एक्ट्रेस शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) इसी साल 18 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे, जिसके बाद उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। हालांकि, अब भी कपल खास मौकों पर अपनी एक साथ की प्यारी तस्वीरें शेयर करता रहता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और एक्ट्रेस शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) इसी साल 18 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे, जिसके बाद उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। हालांकि, अब भी कपल खास मौकों पर अपनी एक साथ की प्यारी तस्वीरें शेयर करता रहता है। इसी बीच शीतल ने अपनी शादी से कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही सुर्खियों में आ गई हैं।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

इन तस्वीरों में शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) की हल्दी, दुल्हन बनने से लेकर बिदाई तक की फोटोज शामिल हैं। कई तस्वीरों में शादी के लिए सजतीं शीतल बेहद खूबसूरत लग रही हैं।हल्दी सेरेमनी में भी वह येलो लहंगे में खूब खिल रही हैं। उनकी शादी में मेहमानों के लिए एक विशेष धाम भी आयोजित किया गया, जिसकी तस्वीर भी उन्होंने शेयर की है।

आखिर की दो तस्वीरें शीतल ठाकुर की बिदाई के वक्त की हैं, जिसमें वह घर में चावल फेंकते हुए विक्रांत संग विदा हो रही हैं और उनके पापा अपनी बेटी को दिल पर पत्थर रख विदा कर रहे हैं। इसके बाद डोली में बैठी एक्ट्रेस काफी इमोशनल नजर आती हैं।

इन तस्वीरों को शेयर कर शीतल ठाकुर ने कैप्शन में लिखा- यह सब डिटेल में है। बता दें, विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर की शादी हिमाचल में हुई थी, जिसमें उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। शादी के बाद कपल अपने मुंबई वाले घर में लौट आया था। अब अक्सर विक्रांत और शीतल एक दूसरे संग क्वालिटी टाइम स्पैंड करते नजर आते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...