1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वैक्सीनेशन विवाद को विराम देकर इसका लाभ जन-जन तक पहुंचाने का चौतरफा प्रयास जरुरी : मायावती

वैक्सीनेशन विवाद को विराम देकर इसका लाभ जन-जन तक पहुंचाने का चौतरफा प्रयास जरुरी : मायावती

देश में कोविड-19 के टीके की कमी और टीकाकरण अभियान की प्रगति धीमी होने का आरोप लगाकर विपक्ष इन दिनों सरकार पर हमलावर है।  इसके उलट बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने कोरोना वैक्सीन को लेकर राजनीति और बहस को खत्म करने की वकालत की है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। देश में कोविड-19 के टीके की कमी और टीकाकरण अभियान की प्रगति धीमी होने का आरोप लगाकर विपक्ष इन दिनों सरकार पर हमलावर है।  इसके उलट बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने कोरोना वैक्सीन को लेकर राजनीति और बहस को खत्म करने की वकालत की है। इसके साथ ही इसका फायदा आम लोगों तक पहुंचाने का चौतरफा प्रयास करने की जरूरत बताई है।

पढ़ें :- सराहनीय कदम: कोरोना महामारी में दिवंगत पत्रकारों के परिजनों को योगी सरकार ने दी दस-दस लाख की आर्थिक सहायता

मायावती ने मंगलवार को सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा कि देश में कोरोना टीके के निर्माण व उसके बाद टीकाकरण आदि को लेकर विवाद, राजनीति, आरोप-प्रत्यारोप आदि अब काफी हो चुका, जिसका दुष्परिणाम यहां की जनता को काफी भुगतना पड़ रहा है, लेकिन अब वैक्सीन विवाद को विराम देकर इसका लाभ जन-जन तक पहुंचाने का चौतरफा प्रयास जरुरी है।

पढ़ें :- यूपी: सीएम योगी का निर्देश, अवैध और डग्गामार बसों के संचालन के खिलाफ अभियान चलाकर करें कार्रवाई

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि भारत जैसे विशाल ग्रामीण बहुल देश में कोरोना टीकाकरण को जन अभियान बनाने व वैज्ञानिकों को समुचित समर्थन और प्रोत्साहन देने की कमी को भी दूर करना आवश्यक है। इसके साथ ही, केंद्र तथा सभी राज्यों की सरकारों से बसपा की मांग है कि वे बुनियादी स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूत बनाएं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...