1. हिन्दी समाचार
  2. फरार इंस्पेक्टर लक्ष्मी चौहान सहित सभी 7 पुलिसवालों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित

फरार इंस्पेक्टर लक्ष्मी चौहान सहित सभी 7 पुलिसवालों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित

All Seven Policemen Including Absconding Inspector Laxmi Chauhan Declared A Reward Of 25 25 Thousand

By बलराम सिंह 
Updated Date

गाजियाबाद। भ्रष्टाचार के आरोप में फरार चल रही उत्तरप्रदेश पुलिस की महिला इंस्पेक्टर लक्ष्मी सिंह चौहान समेत सभी सातों पुलिस कर्मियों 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया गया है। इसके साथ ही आरोपियों के घरों पर कुर्की का नोटिस भी चस्पा कर दिया गया है।

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: यहां निकली 10811 पदों पर भर्ती, ये डिग्री वाले जल्द कर सकतें हैं अप्लाई

बदमाशों से लूट की बरामद रकम में से 70 लाख रुपये डकारने के आरोप में इंस्पेक्टर लक्ष्मी चौहान सहित सभी सात पुलिसकर्मी एक माह से अधिक समय से फरार हैं। गिरफ्तारी से बचने के लिए लक्ष्मी चौहान समेत सभी पुलिस कर्मियों ने भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट मेरठ और फिर इलाहाबाद हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका लगाई थी। हालांकि अभी तक हाईकोर्ट ने इस याचिका पर सुनवाई शुरू नहीं की है। इन सभी आरोपियों की अग्रिम जमानत याचिका भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट ने खारिज कर दी थी।

यह है पूरा मामला
गाजियाबाद के साहिबाबाद साइट-4 औद्योगिक क्षेत्र स्थित सीएमएस इंफो सिस्टम कंपनी एटीएम में कैश डालने का काम करती है। कंपनी ने 22 अप्रैल को लिंक रोड थाने में कंपनी के कैश कस्टोडियन एजेंट राजीव सचान के खिलाफ करीब 72.50 लाख रुपये गबन का मामला दर्ज कराया था। जांच में यह मामला साढ़े तीन करोड़ रुपये के गबन का निकला। इस मामले में पुलिस ने 24 सितंबर की रात राजीव सचान को साथी आमिर के साथ गिरफ्तार कर उनसे 1.15 करोड़ रुपये बरामद कर लिए। लेकिन फर्द में महज 45 लाख 81 हजार 500 रुपये की बरामदगी ही दिखाई गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...