इस दिन ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ के रेड कारपेट पर उतरेंगी बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसस

actress
इस दिन 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' के रेड कारपेट पर उतरेंगी बॉलीवुड की ये सभी एक्ट्रेस

नई दिल्ली। 72वां कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज़ हो चुका है और इस फेस्टिवल में सेलेना गोमेज ने पहले ही दिन अपनी धमाकेदार एंट्री से सभी का दिल जीत लिया हैं। सेलेना गोमेज अपने ज़बरदस्त ड्रेस और मेकअप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं अब लोगों को बॉलीवुड एक्ट्रेसस ऐश्वर्या राय, सोनम कपूर से लेकर दीपिका पादुकोण के लुक का बेसब्री से इंतजार है। इस बार कान्स के रेड कारपेट पर डायना पेंटी और हिना खान भी नजर आएंगी। आइए जानते हैं इस फेस्टिवल में कौन किस दिन करेगा अपनी धमाकेदार एंट्री…

All The Bollywood Actresses Will Land On The Red Carpet Of Cannes Film Festival On This Day :

कान्स फिल्म फेस्टिवल मैनेजमेंट के मुताबिक रेड कारपेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस में सबसे पहले दीपिका पादुकोण जाएंगी। वह गुरुवार यानी 16 मई को लोरियल ब्रांड की तरफ से रेड कारपेट पर उतरेंगी।

वहीं पहली बार टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपनी एक शॉर्ट फिल्म लेकर कान्स फिल्म फेस्टिवल में एंट्री करने जा रही हैं। रेड कारपेट पर हिना 17 मई को अपने स्टाइल का जादू बिखेरेंगी।

पिछली बार कंगना रनौत और हुमा कुरेशी ने अपनी धमाकेदार एंट्री से हर किसी को इंप्रेस कर दिया था। वहीं इस बार अपने ब्रांड्स के साथ दोनों के लुक्स को पिछली बार की तरह कई उम्मीदें हैं। कंगना रेड करपेट पर 18 मई को दिखाई देंगी वहीं हुमा कुरैशी की बारी 19 या 20 मई को आएगी। कंगना और हुमा दूसरी बार रेड करपेट पर आएंगी।

17 बार कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर वॉक कर चुकीं ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक पर हर किसी की निगाहें टिकी रहती हैं। जानकारी के मुताबिक ऐश्वर्या 19 मई को रेड कारपेट पर चल सकती हैं।

बता दें, ऐश्वर्या, दीपिका और सोनम Loreal India को इस फेस्टिवल में रिप्रेजेंट करेंगी। फ्रेंच रिवेरा में चल रहे इस इवेंट में सोनम कपूर 20 और 21 मई को अपने स्टाइल का जादू बिखेरती हुई नज़र आएंगी।

नई दिल्ली। 72वां कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज़ हो चुका है और इस फेस्टिवल में सेलेना गोमेज ने पहले ही दिन अपनी धमाकेदार एंट्री से सभी का दिल जीत लिया हैं। सेलेना गोमेज अपने ज़बरदस्त ड्रेस और मेकअप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं अब लोगों को बॉलीवुड एक्ट्रेसस ऐश्वर्या राय, सोनम कपूर से लेकर दीपिका पादुकोण के लुक का बेसब्री से इंतजार है। इस बार कान्स के रेड कारपेट पर डायना पेंटी और हिना खान भी नजर आएंगी। आइए जानते हैं इस फेस्टिवल में कौन किस दिन करेगा अपनी धमाकेदार एंट्री... कान्स फिल्म फेस्टिवल मैनेजमेंट के मुताबिक रेड कारपेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस में सबसे पहले दीपिका पादुकोण जाएंगी। वह गुरुवार यानी 16 मई को लोरियल ब्रांड की तरफ से रेड कारपेट पर उतरेंगी। वहीं पहली बार टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपनी एक शॉर्ट फिल्म लेकर कान्स फिल्म फेस्टिवल में एंट्री करने जा रही हैं। रेड कारपेट पर हिना 17 मई को अपने स्टाइल का जादू बिखेरेंगी। पिछली बार कंगना रनौत और हुमा कुरेशी ने अपनी धमाकेदार एंट्री से हर किसी को इंप्रेस कर दिया था। वहीं इस बार अपने ब्रांड्स के साथ दोनों के लुक्स को पिछली बार की तरह कई उम्मीदें हैं। कंगना रेड करपेट पर 18 मई को दिखाई देंगी वहीं हुमा कुरैशी की बारी 19 या 20 मई को आएगी। कंगना और हुमा दूसरी बार रेड करपेट पर आएंगी। 17 बार कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर वॉक कर चुकीं ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक पर हर किसी की निगाहें टिकी रहती हैं। जानकारी के मुताबिक ऐश्वर्या 19 मई को रेड कारपेट पर चल सकती हैं। बता दें, ऐश्वर्या, दीपिका और सोनम Loreal India को इस फेस्टिवल में रिप्रेजेंट करेंगी। फ्रेंच रिवेरा में चल रहे इस इवेंट में सोनम कपूर 20 और 21 मई को अपने स्टाइल का जादू बिखेरती हुई नज़र आएंगी।