बिग बॉस-11: चारों फाइनलिस्ट ने देखा अपना अब तक का सफर, नहीं रोक पाये आंसू

big-boss

मुंबई। बिग बॉस के घर में 16 कंटेस्टेंट ने एंट्री ली थी जिसमें अब मात्र 4 लोग ही बचे रह गए हैं। 15 हफ्ते से चल रहा यह शो अब आखिरी चरण में पहुंच गया है आज की रात बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट के लिए घर में आखिरी रात होगी। ऐसे में यह घर सभी कंटेस्टेंट के लिए इन तीन महीनों में ऐसी जगह बन चुकी हैं जहां पर लोगों ने बहुत कुछ हासिल किया। घर में कंटेस्टेंट के लिए इस आखिरी रात को यादगार बनाने के लिए बिग बॉस कुछ ऐसा करेंगे कि सभी की आंखों में आसूं आ जाएंगे।

आखिरी लम्हों को यादगार बनाने के लिए बिग बॉस चारों कंटेस्टेंट को एक्टिविटी एरिया में बुलाएंगे और वहां उन्हे उनका अब तक का सफर दिखाएंगे। जिसे देखकर सभी घरवाले काफी इमोशनल हो जाएंगे और अब तक के सफर को एक बार फिर से महसूस करेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- शाहिद अफरीदी के साथ संबंध बनाने पर पहली बार सामने आईं अर्शी खान, किया चौंकाने वाला खुलासा }

बिग बॉस के फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट में शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा हैं। ऐसे में ये लम्हा इन सभी के लिए काफी इमोशनल लम्हा होगा और वो अपने इस सफर को एक साथ देखेंगे। यह सब देखकर हम अंदाजा लगा सकते हैं कि सभी कंटेस्टेंट इस घर को कितना मिस करने वाले हैं।

शिल्पा गार्डन एरिया को देखकर इमोशनल हो गई तो वहीं लिविंग एरिया में हिना ये कहती हुई दिखाई दी कि वह इस घर को बहुत याद करेंगी। विकास ने कहा इस घर में सिर्फ दोस्ती के ही नहीं बल्कि काफी पर्सलन रिश्ते बनें। फिलहाल अब देखना ये दिलचस्प होगा कि ट्रॉफी पर अपना कब्जा कौन जमाता है।

{ यह भी पढ़ें:- सपना चौधरी का हुआ जबर्दस्त मेकओवर, देखिये ग्लैमरस फ़ोटोज़ }

मुंबई। बिग बॉस के घर में 16 कंटेस्टेंट ने एंट्री ली थी जिसमें अब मात्र 4 लोग ही बचे रह गए हैं। 15 हफ्ते से चल रहा यह शो अब आखिरी चरण में पहुंच गया है आज की रात बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट के लिए घर में आखिरी रात होगी। ऐसे में यह घर सभी कंटेस्टेंट के लिए इन तीन महीनों में ऐसी जगह बन चुकी हैं जहां पर लोगों ने बहुत कुछ हासिल किया। घर में कंटेस्टेंट के…
Loading...