1. हिन्दी समाचार
  2. 22 अप्रैल से दूर होंगे इन 6 राशियों के सभी दुख-दर्द, शनिदेव बरसा रहे असीम कृपा

22 अप्रैल से दूर होंगे इन 6 राशियों के सभी दुख-दर्द, शनिदेव बरसा रहे असीम कृपा

All The Sorrows And Pains Of These 6 Zodiac Signs Will Be Removed From April 22 Lord Shani Is Raining Infinitely

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ: शनि का नाम सुनते ही लोगों के मन में डर की भावना आ जाती है और अगर बात साढ़े साती की हो तो परेशानी और बढ़ जाती हैं। लेकिन क्या आपको पता है शनि सबको बुरे प्रभाव नहीं देते। शनिदेव प्रसन्न होते हैं तो बिगड़े हुए काम बन जाते हैं और सफलता भी प्राप्त होती है।

पढ़ें :- गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या: राष्ट्रपति ने कहा-सैनिकों की बहादुरी पर हम सभी देशवासियों को गर्व है

शनि देव की कृपा न हो तो कोई काम सफल नहीं हो पता है ना ही शादी, ना ही संतान और ना ही धन की प्राप्ति हो पति है। इनकी कृपा जिसके ऊपर भी हो जाती है उस इंसान को कोई भी परेशानी नहीं आ सकती। बता दे, कुछ राशि के जातकों के बिगड़े काम बनेंगे और इन्हें हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी, वहीं कुछ राशि के जातकों को आज सोच-समझकर खर्च करना होगा।

इन राशि के जातकों की अब सारी परेशानी दूर होने वाली है साथ ही इन पर शनिदेव की कृपा बरसने वाली है। ज्योतिषशास्त्रों के अनुसार 22 अप्रैल के बाद मेष, कर्क, कन्या, तुला, धनु, मकर राशि के सभी दुःख दर्द दूर होने वाले है। तो चलिए जानते है उन राशि के बारे में –

मेष राशि :
शनिदेव की अपार कृपा रहेगी। इस राशि के लोगों को प्रेम संबंधों में विजयप्राप्त होगी। अगर आप किसी से प्यार करते हैं या फिर किसी वजह से आपका आपकी पत्नी से झगड़ा होगया हो तो चिंता ना करे क्योंकि जल्द ही आपके इन समस्याओं का समाधान शनिदेव करने वाले हैं। शनिदेव की कृपा से विशेष लाभ की प्राप्ति होगी। जिस काम को अपने हाथ में लेंगे उसमें इन्हें सफलता मिलेगी।

कर्क :
कर्क राशि के जातक परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे, कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान भी बन सकता है। इस राशि के जातकों के लिए आज धन प्राप्ति के विशेष योग बन रहे हैं , अगर कहीं निवेश करना चाहते हैं तो इसके लिए दिन शुभ है।

पढ़ें :- गूगल की Gmail यूर्जस को चेतावनी, शर्तें और नियम ना मानने पर बन्द हो जाएंगी ये सुविधायें

कन्या :
कन्या राशि के जातकों का समय दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में व्यतीत होगा। इस राशि के जातकों का धन आज व्यर्थ के कार्यों में खर्च होगा, जिससे ये परेशान रहेंगे।

तुला :
तुला राशि के जातकों के लिए दिन कुछ खास नहीं रहेगा, काम-काज में समय व्यतीत होगा। इस राशि के जातकों के जीवनसाथी के साथ संबंध में मधुरता आयेगी, धन की वर्षा होती रहेगी, अपने व्यवसाय में मेहनत करते रहें परिणाम सामने आयेंगे।

धनु :
धनु राशि के जातक किसी धार्मिक कार्यक्रम में रूचि ले सकते हैं, किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं। धनु राशि के जातक आज अगर कोई व्यवसायिक यात्रा करते हैं तो इससे इन्हें लाभ प्राप्त होगा।

मकर राशि :
मकर राशि के जातकों के लिए आज सरकारी कार्यों में सफलता के योग बन रहे हैं, अगर कोई काम काफी दिनों से अटका हुआ है तो वो आज पूरा होगा। मकर राशि के जातक पूरी मेहनत से कार्य करें, सफलता प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

पढ़ें :- किसान आंदोलन : कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का दावा, जल्द समाप्त होगा किसानों का प्रदर्शन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...