इलाहाबाद: एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या

इलाहाबाद| यूपी के इलाहाबाद मे रविवार देर रात एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी। लोगों का कहना है कि हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गयी हैं। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर मामले की जांच की। वहीँ, इस घटना से गुस्साए लोगों ने शवो को उठाने से रोक लिया और जमकर हंगामा किया। लोगों की मांग है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।



मामला नवाबगंज थानाक्षेत्र के जुड़ापुर बीहर गांव का है। गाँव के निवासी जोकि किराने की दुकान चलाते थे। अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ रहते थे। बताया जा रहा है कि बीती रात इन लोगों का अपने पड़ोसियों से लड़ाई झगड़ा हुआ था। अगले दिन पड़ोसी सुभाष ने पुलिस को सूचना दी की एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गयी हैं। इस घटना से पूरे इलाके मे हड़कंप मच गया, जब लोगों ने आकर देखा तो घर का मेन दरवाजा खुला हुया था। अंदर का नज़ारा देख सभी हैरान रह गए, चारों की लाश खून से लथ-पथ पड़ी हुई थी। लोगों ने लड़क‍ियों की रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है।



घर में नहीं थे दो बच्चे

जानकारी के मुताबिक परिवार में एक बेटा और बेटी है जो रविवार को पॉलिटेक्निक का एग्जाम देने प्रतापगढ़ गए थे और देर होने की वजह से वो वहीं रुक गए थे। फिलहाल हत्या के पीछे की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।





क्या कहती है पुलिस

पुलिस के मुताबिक मामले में अभी कोई सुराग नहीं मिला है। घर का सामना बिखरा हुआ देख लूट की भी आशंका जताई जा रही हैं। रेप का भी शक है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। छानबीन में पता चला है क‍ि सुरेश का पड़ोसी सुभाष से विवाद चल रहा था। हालांकि, कुछ लोगों ने दावा किया कि उनका आपस में समझौता हो गया था। फ‍िलहाल हत्यारों के बारे में पता लगाने के लिए क्राइम ब्रांच समेत 5 टीमें लगाई गई हैं। जांच की जा रही है। मोबाइल कॉल डिटेल्स निकाले जा रहे हैं।