इलाहाबाद में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

लखनऊ। यूपी के इलाहाबाद में मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गयी। हादसा नवाबगंज इलाके में हुआ। यहां एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार 5 लोगों की मौक पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सभी कार सवार एक ही परिवार के रहने वाले थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Allahabad Road Accident Nawabganj 5 Man Died :

घटना नवाबगंज थाना क्षेत्र की है। यहां पर सोरांव निवासी कार सवार 5 लोग अपने किसी रिश्तेदार को लेने लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट जा रहे थे। इलाहाबाद-लखनऊ राजमार्ग पर मलाकबलऊ गांव के पास उनकी कार को एक अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें सभी लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद वाहन चालक फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक, सिकंदरा निवासी अनीस अहमद का रिश्तेदार आज सऊदी अरब से भारत आ रहा था। सुबह लखनऊ एयरपोर्ट पर फ्लाइट की लैंडिंग होनी थी। रिश्तेदार को लेने के लिए अनीस अपने 4 दोस्तों के साथ आज सुबह घर से लखनऊ एयरपोर्ट के लिये निकला। लेकिन, इलाहाबाद के मलाकबलऊ गांव के पास ही उनकी कार दुर्घटना का शिकार हो गई।

लखनऊ। यूपी के इलाहाबाद में मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गयी। हादसा नवाबगंज इलाके में हुआ। यहां एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार 5 लोगों की मौक पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सभी कार सवार एक ही परिवार के रहने वाले थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना नवाबगंज थाना क्षेत्र की है। यहां पर सोरांव निवासी कार सवार 5 लोग अपने किसी रिश्तेदार को लेने लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट जा रहे थे। इलाहाबाद-लखनऊ राजमार्ग पर मलाकबलऊ गांव के पास उनकी कार को एक अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें सभी लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद वाहन चालक फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक, सिकंदरा निवासी अनीस अहमद का रिश्तेदार आज सऊदी अरब से भारत आ रहा था। सुबह लखनऊ एयरपोर्ट पर फ्लाइट की लैंडिंग होनी थी। रिश्तेदार को लेने के लिए अनीस अपने 4 दोस्तों के साथ आज सुबह घर से लखनऊ एयरपोर्ट के लिये निकला। लेकिन, इलाहाबाद के मलाकबलऊ गांव के पास ही उनकी कार दुर्घटना का शिकार हो गई।