1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Allahabad University : इलाहाबाद विश्वविद्यालय में सुरक्षा गार्डों से विवाद के बाद फायरिंग व पथराव , कई छात्र घायल

Allahabad University : इलाहाबाद विश्वविद्यालय में सुरक्षा गार्डों से विवाद के बाद फायरिंग व पथराव , कई छात्र घायल

इलाहाबाद विश्वविद्यालय (Allahabad University) में सोमवार को छात्रों और सुरक्षा गार्डों (Security Guards) के बीच विवाद के बाद कई राउंड फायरिंग (Firing) की गई, जिसमें कई छात्र घायल हो गए हैं। छात्रनेता विवेकानंद पाठक (Student leader Vivekananda Pathak) का सिर फट गया है। छात्रों का आरोप है कि सुरक्षा गार्डों ने कई राउंड फायरिंग (Firing Several Rounds) की है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

प्रयागराज। इलाहाबाद विश्वविद्यालय (Allahabad University) में सोमवार को छात्रों और सुरक्षा गार्डों (Security Guards) के बीच विवाद के बाद कई राउंड फायरिंग (Firing) की गई, जिसमें कई छात्र घायल हो गए हैं। छात्रनेता विवेकानंद पाठक (Student leader Vivekananda Pathak) का सिर फट गया है। छात्रों का आरोप है कि सुरक्षा गार्डों ने कई राउंड फायरिंग (Firing Several Rounds) की है।

पढ़ें :- Delhi BJP Protest: दिल्ली भाजपा ने किया AAP कार्यालय के बाहर जोरदार प्रदर्शन, CM केजरीवाल मांगा इस्तीफा

छात्रों का आरोप है कि छात्र नेता विवेकानंद पाठक (Vivekananda Pathak)यूनिवर्सिटी परिसर स्थित बैंक में जाने के लिए पहुंचे थे। तभी गार्डों ने गेट खोलने से मना कर दिया। इसको लेकर उनके बीच नोकझोंक हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करा दिया।

आरोप है कि कुछ देर बाद यूनिवर्सिटी के 200 से अधिक गार्डों ने गेट बंद करके छात्रों को लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। इसमें विवेकानंद पाठक  (Vivekananda Pathak), अमित कुमार एलएलबी का छात्र (Amit Kumar Student of LLB) समेत आधा दर्जन छात्र चोटिल हुए हैं। जिसके बाद आक्रोशित होकर छात्रों ने यूनिवर्सिटी परिसर में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...