UPTET Result 2017: चंद घंटों में घोषित होंगे रिज़ल्ट

UPTET Result 2018: यूपीटीईटी रिजल्ट जारी, ऐसे करें आसानी से चेक
UPTET Result 2018: यूपीटीईटी रिजल्ट जारी, ऐसे करें आसानी से चेक

इलाहाबाद। प्राइमरी स्कूलों में शिक्षकों की भर्ती के लिए होने वाली उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (यूपी टीईटी)-2017 का रिजल्ट शुक्रवार शाम 5 बजे घोषित होगा। प्राइमरी लेवल पर 3,49,192 कैंडीडेट्स का प्रवेश पत्र जारी किया गया था जिनमें से 80 परसेंट कैंडिडेट्स ने परीक्षा दी थी। वहीं, उच्च प्राथमिक स्तर के लिए 6,27,568 कैंडिडेट्स में से 86 परसेंट ने परीक्षा दी थी।

Allahabad Up Tet 2017 Results Check Here :

बता दें कि इससे पहले यूपी टीईटी के नतीजे 30 नवंबर को घोषित होने थे जोकि किन्ही कारणों से टल गया था। अभ्यर्थी टीईटी का परिणाम अद्धिकारिक वेबसाइट http://upbasiceduboard.gov.in/ पर देख सकते हैं।

15 अक्टूबर को हुई इस परीक्षा में लाखों अभ्यर्थी शामिल हुए थे। इससे पहले नवंबर महीने में टीईटी की उत्तर कुंजिका वेबसाइट पर अपलोड की गई थी। गौरतलब है कि योगी सरकार ने भी टीईटी के बाद करीब 68 हजार शिक्षकों की भर्ती का आश्वासन दिया है।

इलाहाबाद। प्राइमरी स्कूलों में शिक्षकों की भर्ती के लिए होने वाली उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (यूपी टीईटी)-2017 का रिजल्ट शुक्रवार शाम 5 बजे घोषित होगा। प्राइमरी लेवल पर 3,49,192 कैंडीडेट्स का प्रवेश पत्र जारी किया गया था जिनमें से 80 परसेंट कैंडिडेट्स ने परीक्षा दी थी। वहीं, उच्च प्राथमिक स्तर के लिए 6,27,568 कैंडिडेट्स में से 86 परसेंट ने परीक्षा दी थी।बता दें कि इससे पहले यूपी टीईटी के नतीजे 30 नवंबर को घोषित होने थे जोकि किन्ही कारणों से टल गया था। अभ्यर्थी टीईटी का परिणाम अद्धिकारिक वेबसाइट http://upbasiceduboard.gov.in/ पर देख सकते हैं।15 अक्टूबर को हुई इस परीक्षा में लाखों अभ्यर्थी शामिल हुए थे। इससे पहले नवंबर महीने में टीईटी की उत्तर कुंजिका वेबसाइट पर अपलोड की गई थी। गौरतलब है कि योगी सरकार ने भी टीईटी के बाद करीब 68 हजार शिक्षकों की भर्ती का आश्वासन दिया है।