प्रदूषण पर लापरवाही का लगा आरोप तो ‘गंभीर’ बोले अब नही खाऊंगा जलेबी

gambhir
प्रदूषण पर लापरवाही का लगा आरोप तो 'गंभीर' बोले अब नही खाऊंगा जलेबी

नई दिल्ली। दिल्ली में फैले प्रदूषण को लेकर केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के सांसदो के साथ एक मीटिंग रखी थी लेकिन भाजपा सांसद व पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर मीटिंग से नदारद होकर भारत बांग्लादेश टेस्ट मैच की कमेंट्री करते नजर आये और इस दौरान उनकी जलेबी खाते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो केजरीवाल सरकार ने फोटो पोस्ट कर गंभीर पर लापरवाही का आरोप लगाया। इसी के बाद गौतम गंभीर ने कहा अगर मेरे जलेबी खाने से इतना परेशानी है उनको तो नही खाऊंगा जलेबी।

Allegations Of Negligence On Pollution Say Gambhir Now I Will Not Eat Jalebi :

गौतम गंभीर ने प्रदूषण के मामले में पहले भी केजरीवाल सरकार को जिम्मेदार ठहराया था। जलेबी वाले प्रकरण के बाद गंभीर ने एक बार फिर केजरीवाल सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अगर समस्या मेरी जलेबी खाने से है और मेरे जलेबी खाने से प्रदूषण बढ़ता है तो मैं कभी भी जलेबी नहीं खाऊंगा, लेकिन केजरीवाल बता दें कि बीतें 5 साल में केजरीवाल सरकार ने क्या काम किया है।

आपको बता दें कि केजरीवाल सरकार ने हाल ही में कहा था कि गंभीर को प्रदूषण से कोई फर्क नही पड़ता है इसीलिए गंभीर बैठक में नही आये। गंभीर ने इसी पर पलटवार करते हुए कहा ‘पिछले 5 महीने से मैं सांसद हूं, पर्यावरण के लिए काफी काम किया है, लेकिन यही सवाल मुख्यमंत्री से पूछेंगे कि 5 साल में उन्होंने क्या किया। उन्होने कहा कि मैं बैठक में इसलिए शामिल नहीं हो सका क्योंकि मेरे पास मेल 11 तारीख को आया था ओर इससे पहले ही क्रिकेट कमेंट्री के लिए करार हो चुका था।

नई दिल्ली। दिल्ली में फैले प्रदूषण को लेकर केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के सांसदो के साथ एक मीटिंग रखी थी लेकिन भाजपा सांसद व पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर मीटिंग से नदारद होकर भारत बांग्लादेश टेस्ट मैच की कमेंट्री करते नजर आये और इस दौरान उनकी जलेबी खाते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो केजरीवाल सरकार ने फोटो पोस्ट कर गंभीर पर लापरवाही का आरोप लगाया। इसी के बाद गौतम गंभीर ने कहा अगर मेरे जलेबी खाने से इतना परेशानी है उनको तो नही खाऊंगा जलेबी। गौतम गंभीर ने प्रदूषण के मामले में पहले भी केजरीवाल सरकार को जिम्मेदार ठहराया था। जलेबी वाले प्रकरण के बाद गंभीर ने एक बार फिर केजरीवाल सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अगर समस्या मेरी जलेबी खाने से है और मेरे जलेबी खाने से प्रदूषण बढ़ता है तो मैं कभी भी जलेबी नहीं खाऊंगा, लेकिन केजरीवाल बता दें कि बीतें 5 साल में केजरीवाल सरकार ने क्या काम किया है। आपको बता दें कि केजरीवाल सरकार ने हाल ही में कहा था कि गंभीर को प्रदूषण से कोई फर्क नही पड़ता है इसीलिए गंभीर बैठक में नही आये। गंभीर ने इसी पर पलटवार करते हुए कहा 'पिछले 5 महीने से मैं सांसद हूं, पर्यावरण के लिए काफी काम किया है, लेकिन यही सवाल मुख्यमंत्री से पूछेंगे कि 5 साल में उन्होंने क्या किया। उन्होने कहा कि मैं बैठक में इसलिए शामिल नहीं हो सका क्योंकि मेरे पास मेल 11 तारीख को आया था ओर इससे पहले ही क्रिकेट कमेंट्री के लिए करार हो चुका था।