वह चीखती-चिल्लाती रही, बाबा इंजेक्शन लगाकर करता रहा रेप

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे। यहाँ एक युवती के साथ बाबा हर दिन नशीला इंजेक्शन लगाकर रपए करता था। जब भी वो चिखती-चिल्लाती थी तो बाबा उसे खूब मारता-पिटता था। युवती को दो साल तक बंधक बनाकर रेप करने वाले रजादेपुर मठ के महंत शिव हर्ष भारती के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। उसके बाद महंत मठ छोड़कर फरार है। युवती ने बताया कि हर दिन उसे नशीला इंजेक्शन देकर उससे रेप किया जाता था।

पीड़ित लड़की के परिजनों के मुताबिक़, रजादेपुर मठ के मठाधीश उनके गुरू हैं। दीक्षा लेने के कारण वे अक्सर मठ पर जाते थे और महंत का भी उनके गांव में आना जाना था। 10 अक्टूबर 2014 को बाबा अपने ड्राइवर के साथ आए और घर के फर्स्‍ट फ्लोर पर रहने को कहा। शिष्य होने नाते उन्होंने महंत के रहने की व्यस्था कर दी। साथ ही, भोजन-पानी की व्यवस्था के लिए अपनी पुत्री को लगा दिया। 21 अक्टूबर तक उनके आवास पर बाबा के शिष्यों का आना जाना लगा रहा।

महंत के रहन- सहन से किसी को उनपर कोई संदेह नहीं हुआ। 22 अक्टूबर की सुबह में महंत ने लड़की को पानी के बहाने बुलाया और शिष्यों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया। लड़की ने बताया कि 2 साल बाद उस नर्क से मुझे आजादी मिली है। पुलिस अधीक्षक कुंतल किशोर ने बताया कि आरोपी की तालाश जारी है। युवती को मेडिकल टेस्ट के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया है।