1. हिन्दी समाचार
  2. तेलुगु सुपरस्टार अलू अर्जुन ने खरीदी 7 करोड़ की लग्जरी वैनिटी वैन, ये हैं खासियतें

तेलुगु सुपरस्टार अलू अर्जुन ने खरीदी 7 करोड़ की लग्जरी वैनिटी वैन, ये हैं खासियतें

Allu Arjun Shares His New Rs 7 Crore Falcons Vanity Van

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई। साउथ सुपरस्टार Allu Arjun के पास लग्जरी कारों का अच्छा कलेक्शन हैं। अर्जुन के कारों की लिस्ट के कलेक्शन में एक शानदार गाड़ी का नाम भी जुड़ गया है। अल्लू अर्जुन ने अब नई वैनिटी वैन मिल गई है। अलु अर्जुन ने ट्विटर पर अपनी नई वैनिटी वैन की फोटो शेयर की हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन की वैनिटी वैन की कीमत 7 करोड़ के आसपास बताई जा रही है। अर्जुन की नई वैनिटी को Reddy Customs द्वारा स्पेशली कस्टमाइज्ड और डिजाइन किया गया है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: किसान को मुफ्त बिजली, कर्ज माफ, बेरोजगार युवाओं को 1500 समेत कांग्रेस ने किए ये वादें

7 करोड़ रुपए है कीमत

रिपोर्ट्स की मानें तो इस वैनिटी वैन की कीमत करीब 7 करोड़ रुपए है। रेड्डी कस्टम्स द्वारा इसे स्पेशली मॉडिफाई किया गया है। इसके अंदर लग्जरी केविन के साथ अलू अर्जुन के नाम का लोगो AA भी लगाया गया है। मास्टर केविन में एक रिक्लाइनर है, जिसका इस्तेमाल अलू मीटिंग्स के साथ-साथ टीवी देखने के लिए भी कर सकते हैं।

इसके अलावा आराम करने और फ्रेश होने के लिए भी लग्जरी सुविधाएं वैन में उपलब्ध हैं। बताया जाता है कि रेड्डी कस्टम्स को इसे तैयार करने में करीब 5 महीने का वक्त लगा। सिर्फ इसके इंटीरियर पर करीब 3.5 करोड़ रुपए खर्च हुए हुए हैं।

2 साल की उम्र से कर रहे फिल्मों में काम

पढ़ें :- रूबीना दिलैक ने शादी की रस्मों के बीच ऐसे दिखाया प्यार, VIDEO देख रह जाएंगे हैरान

अलू तब से फिल्मों में काम कर रहे हैं, जब वो महज दो साल के थे। 1985 में उनकी पहली तेलुगु फिल्म विजेता आई थी, जिसमें वो बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट दिखाई दिए थे। हालांकि, लीड एक्टर के तौर पर वो पहली बार गंगोत्री (2003) में दिखाई नजर आए थे।

वो अब तक आर्य (2004), आर्य 2 (2009), येवडू (2014) और ना पेरू सूर्या, ना इलू इंडिया (2018) जैसी 20 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनकी तीन फ़िल्में एए19, एए20 और आइकॉन फिलहाल फ्लोर पर हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...