1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ शहर स्मार्ट होने के साथ-साथ यहां की सड़कें भी स्मार्ट दिखें : मण्डलायुक्त डॉ. रोशन जैकब

लखनऊ शहर स्मार्ट होने के साथ-साथ यहां की सड़कें भी स्मार्ट दिखें : मण्डलायुक्त डॉ. रोशन जैकब

लखनऊ की मण्डलायुक्त डॉ. रोशन जैकब ने सोमवार को शहर के सड़कों के सौन्दर्यीकरण , यातायात व्यवस्था सुगम व सुदृर्यीकरण के सम्बन्ध में नगर निगम, पीडब्लूडी, स्मार्ट सिटी के अधिकारियों के साथ आयुक्त सभागार में बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि जो 12 सड़कों पर सम्बन्धित विभाग द्वारा कार्य चल रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

 

पढ़ें :- LDA के प्रवर्तन दल की अवैध वसूली की शिकायत को गंभीरता से लिया जाएगा : मंडलायुक्त डाॅ. रोशन जैकब

लखनऊ । लखनऊ की मण्डलायुक्त डॉ. रोशन जैकब ने सोमवार को शहर के सड़कों के सौन्दर्यीकरण , यातायात व्यवस्था सुगम व सुदृर्यीकरण के सम्बन्ध में नगर निगम, पीडब्लूडी, स्मार्ट सिटी के अधिकारियों के साथ आयुक्त सभागार में बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि जो 12 सड़कों पर सम्बन्धित विभाग द्वारा कार्य चल रहे हैं। उन सड़कों का मानक और गुणवत्ता के अनुरूप कार्य किया जाये और अच्छे से सड़कांे का विकास किया जाये, जिससे लखनऊ शहर स्मार्ट होने के साथ-साथ यहां की सड़के भी स्मार्ट दिखें और सम्बन्धित अधिकारी यह भी सुनिश्चित करा लें कि अपने कार्य के प्रति जिम्मेदारी व ईमानदारी से कार्य करें।

बैठक के दौरान सम्बन्धित अधिकारी ने बताया कि हजरतगंज से टीले वाली मस्जिद तक, परिवर्तन चौक से कपूरथला चौराहे तक राणा प्रताप मार्ग, शमीना रोड़ और हनुमान सेतु रोड आदि़ के कार्य परिवर्तित किया जाना प्रस्तावित किया गया है। मण्डलायुक्त ने कहा कि जनपद मार्केट के आस-पास, जिन स्थानों पर पब्लिक का अवागमन ज्यादा हो वहां पर महिला ई-टॉयलेट बनाये जाने के निर्देश दिये और साथ ही साथ परिवर्तन से कपूरथला चौराहे तक सड़कों के किनारे फूलों के सौन्दर्यीकरण करने के निर्देश दिये।

इस अवसर पर अपर नगर आयुक्त पंकज सिंह, मुख्य अभियंता नगर निगम, मुख्य अभियंता पीडब्लूडी, स्मार्ट सिटी के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

पढ़ें :- Lucknow : मंडलायुक्त डॉ. रोशन जैकब ने 75th Independence Day पर वृद्धाआश्रम पहुंचकर वृद्धजनों को दी बधाई
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...