1. हिन्दी समाचार
  2. BJP में जल्द शामिल हो सकते हैं अल्पेश, गुजरात के उपमुख्यमंत्री ने किया स्वागत

BJP में जल्द शामिल हो सकते हैं अल्पेश, गुजरात के उपमुख्यमंत्री ने किया स्वागत

Alpesh Feeling Neglected In Congress Bjp Gives Invitation

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों के करीब आते ही राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं। गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ ओबीसी नेता और ठाकोर सेना अध्यक्ष अल्पेश ठाकोर भाजपा में शामिल हो सकते हैं। अल्पेश ठाकोर (Alpesh thakor) की आलोचनात्मक टिप्पणी पर भाजपा ने कहा कि कांग्रेस में नाराज विधायकों का सत्तारूढ़ दल में शामिल होने के लिए स्वागत है।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैलीः कांग्रेस का आरोप, उपद्रवियों को छोड़ संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं पर दर्ज हो रहा मुकदमा

प्रदेश पार्टी नेतृत्व को खुली चुनौती देते हुए ठाकोर ने कहा कि वह अब समझदार व्यक्ति की तरह राजनीति करेंगे, क्योंकि गुजरात के पार्टी के कुछ नेता उनको और ठाकोर समुदाय को दबाने का प्रयास कर रहे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भरतसिंह सोलंकी ने ठाकोर की टिप्पणी को तवज्जो नहीं दी, जबकि गुजरात भाजपा के नेता और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा कि मुख्य विपक्षी पार्टी निकट भविष्य में कई धड़े में टूट जाएगी।

ठाकोर ने कहा कि मुझे लगता है कि मेरे समुदाय की उपेक्षा की जा रही है। पार्टी में मेरे समुदाय को उचित प्रतिनिधित्व नहीं मिल रहा. राज्य में घटित होने वाली हर बुरी चीज के लिए हमें दोषी ठहराया जा रहा। ठाकोर ने कहा कि अगर मेरे लोगों को कुछ नहीं मिला तो मैं चुप नहीं बैठने वाला या विधायक पद पर नहीं बना रहूंगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...