बीजेपी में शामिल हो सकते हैं अल्पेश ठाकोर, गुजरात के डिप्टी सीएम से की मुलाकात

alpesh
बीजेपी में शामिल हो सकते हैं अल्पेश ठाकोर, गुजरात के डिप्टी सीएम से की मुलाकात

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस से दूरी बनाने वाले अल्पेश ठाकोर के बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं जोर पकड़ ली है। सोमवार को अल्पेश ने गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल से मुलाकात की। इसके बाद उनके बीजेपी में आने की अटकलें तेज हो गयीं। बताया जा रहा है कि जल्द ही वह बीजेपी जा सकते हैं। हालांकि चुनाव से पहले भी इस तरह की अटकलें थीं लेकिन ऐसा नहीं हुआ था।

Alpesh Thakor Met Nitin Patel Gujarat :

बताया जा रहा है कि जल्द ही अल्पेश ठाकोर अपने तीन-चार अहम साथियों के साथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। सोमवार को गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल से मुलाकात की। इस दौरान करीब एक घण्टे तक उनके बीच बातचीत हुई। अल्पेश ठाकोर राज्य के उभरते हुए एक ओबीसी नेता हैं, गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान वह चर्चा में आए थे।

विधानसभा चुनाव में अल्पेश-जिग्नेश-हार्दिक की तिकड़ी ने बीजेपी की नाक में दम कर दिया था। अल्पेश ठाकोर अभी गुजरात के राधनपुर से कांग्रेस के टिकट पर विधायक हैं। गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के दौरान अल्पेश ने कांग्रेस ज्वाइन किया था लेकिन लोकसभा चुनाव में उनके नाराज होने की खबरे आने लगीं।

जिसके बाद उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की थी। दरअसल, अल्पेश की ठाकोर सेना लोकसभा चुनाव के दौरान टिकट न मिलने के कारण नाराज थी। यही वजह है कि उनके समर्थकों की तरफ से लगातार उनपर कांग्रेस छोड़ने का दबाव बनाया जा रहा था।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस से दूरी बनाने वाले अल्पेश ठाकोर के बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं जोर पकड़ ली है। सोमवार को अल्पेश ने गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल से मुलाकात की। इसके बाद उनके बीजेपी में आने की अटकलें तेज हो गयीं। बताया जा रहा है कि जल्द ही वह बीजेपी जा सकते हैं। हालांकि चुनाव से पहले भी इस तरह की अटकलें थीं लेकिन ऐसा नहीं हुआ था। बताया जा रहा है कि जल्द ही अल्पेश ठाकोर अपने तीन-चार अहम साथियों के साथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। सोमवार को गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल से मुलाकात की। इस दौरान करीब एक घण्टे तक उनके बीच बातचीत हुई। अल्पेश ठाकोर राज्य के उभरते हुए एक ओबीसी नेता हैं, गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान वह चर्चा में आए थे। विधानसभा चुनाव में अल्पेश-जिग्नेश-हार्दिक की तिकड़ी ने बीजेपी की नाक में दम कर दिया था। अल्पेश ठाकोर अभी गुजरात के राधनपुर से कांग्रेस के टिकट पर विधायक हैं। गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के दौरान अल्पेश ने कांग्रेस ज्वाइन किया था लेकिन लोकसभा चुनाव में उनके नाराज होने की खबरे आने लगीं। जिसके बाद उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की थी। दरअसल, अल्पेश की ठाकोर सेना लोकसभा चुनाव के दौरान टिकट न मिलने के कारण नाराज थी। यही वजह है कि उनके समर्थकों की तरफ से लगातार उनपर कांग्रेस छोड़ने का दबाव बनाया जा रहा था।