1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. पूर्व महान खिलाड़ी ने बताया अगर इन खिलाड़ियों पर होगा काम तो ये बन सकते हैं हार्दिक पांड्या के विकल्प

पूर्व महान खिलाड़ी ने बताया अगर इन खिलाड़ियों पर होगा काम तो ये बन सकते हैं हार्दिक पांड्या के विकल्प

श्रीलंका के मौजूदा दौरे पर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की खराब फॉर्म टीम इंडिया का सिरदर्द बनी हुई है। इस साल युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) और ओमान में अक्टूबर-नवंबर के बीच टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है, इससे पहले हार्दिक की खराब फॉर्म ने टीम मैनेजमेंट की टेंशन बढ़ा दी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। श्रीलंका(Srilanka) के मौजूदा दौरे पर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) की खराब फॉर्म टीम इंडिया का सिरदर्द(Sar Dard) बनी हुई है। इस साल युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई)(UAE) और ओमान(Oman) में अक्टूबर-नवंबर के बीच टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है, इससे पहले हार्दिक की खराब फॉर्म ने टीम मैनेजमेंट(Manejment) की टेंशन बढ़ा दी है। ऐसे स्थिती में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर(Sunil Gwaskar) ने दो ऐसे नाम सुझाए हैं, जो हार्दिक पांड्या की जगह ले सकते हैं।

पढ़ें :- MI vs KKR: जानें किस टीम संयोजन के साथ मैदान पर उतरेंगी मुम्बई और पंजाब की टीमें, क्या प्लेइंग XI में होगी रोहित-हार्दिक की वापसी
Jai Ho India App Panchang

गावस्कर का मानना है कि दीपक चाहर(Deepak Chahar) और भुवनेश्वर कुमार(Bhuvneshwar kumar) दो ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन पर अगर ढंग से काम किया जाए, तो ये दोनों हार्दिक पांड्या की जगह ले सकते हैं। गावस्कर ने कहा, ‘बिल्कुल टीम इंडिया के पास बैक-अप है। आपने हाल में दीपक चाहर को देखा, उन्होंने साबित किया कि वह एक ऑलराउंडर बन सकते हैं। आपने भुवनेश्वर कुमार को वह मौका ही नहीं दिया। दो-तीन साल पहले जब भारत श्रीलंका में खेल रहा था तब भी मैच की परिस्थितियां(Position) दूसरे वनडे (श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मैच) जैसी थीं, भारत ने सात-आठ विकेट गंवा दिए थे और धोनी(Dhoni) के साथ मिलकर भुवी ने टीम को जीत दिलाई थी।

 

 

पढ़ें :- IPL 2021: देखें किस खिलाड़ी ने कहा, एक ओवर में छह छक्के जड़ना है मेरा लक्ष्य
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...