अमाला पॉल की फिल्म ‘आदाई’ विवादों में, न्यूड सीन के चलते फिल्ममेकर्स पर दर्ज हुई FIR

amala
अमाला पॉल की फिल्म 'आदाई'विवादों में, न्यूड सीन के चलते फिल्ममेकर्स पर दर्ज हुई FIR

मुंबई। एमएके की नेता राजेश्वरी प्रिया ने फिल्म आदाई के मेकर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। दरअसल दक्षिण भारत एक्ट्रेस अमाला पॉल ने इस फिल्म में न्यूड सीन दिया है। इस शिकायत में कहा गया है कि अमाला ने फिल्म में न्यूड सीन दिया है और वह अश्लीलता को बढ़ावा दे रही हैं।

Amala Paul Is In Controversy As The Makers Of Aadai Fir Due To Nude Scene :

अमाला के खिलाफ ये शिकायत एमएके की नेचा राजेश्वरी प्रिया ने की है। राजेश्वरी प्रिया का कहना है कि एक्ट्रेस फिल्म के जरिए तमिल सभ्यता को खराब करने की कोशिश कर रही हैं। प्रिया ने स्थानीय डीजीपी से फिल्म के मेकर्स के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है।

क्योंकि उनका कहना है कि क्योंकि फिल्म के प्रमोशन के लिए प्रयोग किए जा रहे न्यूड पोस्टर्स बच्चों को भी प्रभावित करेंगे। प्रिया का कहना है कि वह फिल्म की रिलीज को नहीं रुकवा सकती हैं क्यों कि फिल्म को सेंसरबोर्ड ने ए सर्टीफिकेट के साथ पास कर दिया है।

फिल्म के प्रोमो हर उम्र के लोग देखेंगे जिससे युवा लोगों के दिमाग पर नेगेटिव असर पड़ेगा। ऐसा पहली बार नहीं है कि राजेश्वरी प्रिया ने अमाला पर इस तरह के आरोप लगाए हों इससे पहले राजेश्वरी की पार्टी पहले भी अमाला पर गंभीर आरोप लगा चुकी है। उनका कहना है कि अमाला तमिल संस्कृति की परवाह नहीं करतीं। साथ ही वह इस राज्य की नहीं हैं। अमाला पैसे और प्रसिद्धि के लिए कुछ भी कर सकती हैं।

न्यूड सीन को लेकर इस रवैये पर अमाला पॉल का कहना था कि कई लोगों को फिल्म देखने से पहले सब जज करने की आदत होती है। हम ऐसे में क्या ही कर सकते हैं। ये एक ईमानदारी से की गई कोश‍िश है। ये एक सत्य घटना पर बनी फिल्म है। हर फिल्म की अपनी डेस्ट‍िनी होती है, इसल‍िए कौन फिक्र करता है कि क्या होगा।

मुंबई। एमएके की नेता राजेश्वरी प्रिया ने फिल्म आदाई के मेकर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। दरअसल दक्षिण भारत एक्ट्रेस अमाला पॉल ने इस फिल्म में न्यूड सीन दिया है। इस शिकायत में कहा गया है कि अमाला ने फिल्म में न्यूड सीन दिया है और वह अश्लीलता को बढ़ावा दे रही हैं। https://www.instagram.com/p/Bz-CrsoDdZo/ अमाला के खिलाफ ये शिकायत एमएके की नेचा राजेश्वरी प्रिया ने की है। राजेश्वरी प्रिया का कहना है कि एक्ट्रेस फिल्म के जरिए तमिल सभ्यता को खराब करने की कोशिश कर रही हैं। प्रिया ने स्थानीय डीजीपी से फिल्म के मेकर्स के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है। https://www.instagram.com/p/By9aLAxD_rd/ क्योंकि उनका कहना है कि क्योंकि फिल्म के प्रमोशन के लिए प्रयोग किए जा रहे न्यूड पोस्टर्स बच्चों को भी प्रभावित करेंगे। प्रिया का कहना है कि वह फिल्म की रिलीज को नहीं रुकवा सकती हैं क्यों कि फिल्म को सेंसरबोर्ड ने ए सर्टीफिकेट के साथ पास कर दिया है। https://www.instagram.com/p/B0FViGpDxcR/ फिल्म के प्रोमो हर उम्र के लोग देखेंगे जिससे युवा लोगों के दिमाग पर नेगेटिव असर पड़ेगा। ऐसा पहली बार नहीं है कि राजेश्वरी प्रिया ने अमाला पर इस तरह के आरोप लगाए हों इससे पहले राजेश्वरी की पार्टी पहले भी अमाला पर गंभीर आरोप लगा चुकी है। उनका कहना है कि अमाला तमिल संस्कृति की परवाह नहीं करतीं। साथ ही वह इस राज्य की नहीं हैं। अमाला पैसे और प्रसिद्धि के लिए कुछ भी कर सकती हैं। https://www.instagram.com/p/BzSNpLODANf/?utm_source=ig_embed न्यूड सीन को लेकर इस रवैये पर अमाला पॉल का कहना था कि कई लोगों को फिल्म देखने से पहले सब जज करने की आदत होती है। हम ऐसे में क्या ही कर सकते हैं। ये एक ईमानदारी से की गई कोश‍िश है। ये एक सत्य घटना पर बनी फिल्म है। हर फिल्म की अपनी डेस्ट‍िनी होती है, इसल‍िए कौन फिक्र करता है कि क्या होगा।