जेब में जिंदा कारतूस लेकर दिल्ली सीएम केजरीवाल के पास पहुंचा मौलवी, मचा हड़कंप

arvind kejriwal
जेब में जिंदा कारतूस लेकर दिल्ली सीएम केजरीवाल के पास पहुंचा मौलवी, मचा हड़कंप

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने एक शख्स जेब में जिंदा कारतूस लेेकर पहुंच गया। जेब से जिंदा कारतूस मिलने से पुलिस वालों में हड़कंप मच गया। सीएम सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों समेत पुलिस वालों ने तुरन्त उसे दबोच लिया। फिलहाल पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Aman With Bullet Reach To Meet Cm Kejriwal Arrested :

दिल्ली पुलिस के मुताबिक उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान इमरान नाम के शख्स के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि चेकिंग के दौरान जब उसकी जेब से कारतूस मिला तो उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद जांच में खुलासा हुआ कि वह उन मुस्लिम मौलवियों के ग्रुप के साथ था जो मुख्यमंत्री के पास अपनी सैलरी बढ़ाने की गुहार लगाने के लिए गया था। उनकी सीएम से गुहार थी कि वह वक्फ बोर्ड को उनकी सैलरी बढ़ाने के लिए कहें।

पुलिस ने बताया कि मौलवी इमरान को वह गोली मस्जिद के दानपात्र में मिली थी और उसने उसे अपनी जेब में रख लिया था और बाद में जेब से निकालना भूल गया। पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है। वहीं सुरक्षा एजेंसियों भी मौलवी से पूछताछ कर रही है।

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने एक शख्स जेब में जिंदा कारतूस लेेकर पहुंच गया। जेब से जिंदा कारतूस मिलने से पुलिस वालों में हड़कंप मच गया। सीएम सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों समेत पुलिस वालों ने तुरन्त उसे दबोच लिया। फिलहाल पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान इमरान नाम के शख्स के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि चेकिंग के दौरान जब उसकी जेब से कारतूस मिला तो उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद जांच में खुलासा हुआ कि वह उन मुस्लिम मौलवियों के ग्रुप के साथ था जो मुख्यमंत्री के पास अपनी सैलरी बढ़ाने की गुहार लगाने के लिए गया था। उनकी सीएम से गुहार थी कि वह वक्फ बोर्ड को उनकी सैलरी बढ़ाने के लिए कहें। पुलिस ने बताया कि मौलवी इमरान को वह गोली मस्जिद के दानपात्र में मिली थी और उसने उसे अपनी जेब में रख लिया था और बाद में जेब से निकालना भूल गया। पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है। वहीं सुरक्षा एजेंसियों भी मौलवी से पूछताछ कर रही है।