अमनमणि त्रिपाठी की CBI रिमांड तीन दिन और बढ़ी

Amanmani Tripathi In Connection With Sara Death Case

लखनऊ। बहुचर्चित सारा की मौत मामले में सीबीआई की गिरफ्त में मौजूद अमनमणि त्रिपाठी की सीबीआई रिमांड तेन दिन और बढ़ा दी गयी है। दिल्ली की साकेत कोर्ट ने रिमांड बढ़ाई है। बता दें कि अमनमणि त्रिपाठी को सीबीआई ने उनकी पत्नी सारा सिंह की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था। मंगलवार को अमनमणि की सीबीआई रिमांड खत्म हो रही थी, जिसकी आज सुनवाई होनी थी। आज कोर्ट ने तीन दिन की रिमांड और बढ़ा दी है।




ज्ञात हो कि अमनमणि और सारा 9 जुलाई, 2015 को छुट्टी मनाने के लिए कार से दिल्ली आ रहे थे। फिरोजाबाद जिले सिरसागंज थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे नंबर-2 पर उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था। इस हादसे में सारा की मौत हो गई थी लेकिन अमनमणि को खरोंच तक नहीं आई थी। सारा के परिजनों ने दुर्घटना की स्थिति को देखते हुए सारा की हत्या किए जाने की आशंका जताई थी।



लखनऊ। बहुचर्चित सारा की मौत मामले में सीबीआई की गिरफ्त में मौजूद अमनमणि त्रिपाठी की सीबीआई रिमांड तेन दिन और बढ़ा दी गयी है। दिल्ली की साकेत कोर्ट ने रिमांड बढ़ाई है। बता दें कि अमनमणि त्रिपाठी को सीबीआई ने उनकी पत्नी सारा सिंह की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था। मंगलवार को अमनमणि की सीबीआई रिमांड खत्म हो रही थी, जिसकी आज सुनवाई होनी थी। आज कोर्ट ने तीन दिन की रिमांड और बढ़ा दी है। ज्ञात हो कि अमनमणि और सारा 9 जुलाई, 2015 को छुट्टी मनाने के लिए कार से दिल्ली आ रहे थे। फिरोजाबाद जिले सिरसागंज थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे नंबर-2 पर उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था। इस हादसे में सारा की मौत हो गई थी लेकिन अमनमणि को खरोंच तक नहीं आई थी। सारा के परिजनों ने दुर्घटना की स्थिति को देखते हुए सारा की हत्या किए जाने की आशंका जताई थी।