सारा हत्याकांड: अमनमणि त्रिपाठी को घटनास्थल पर ले जाएगी सीबीआई

लखनऊ: पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार अमनमणि त्रिपाठी को बुधवार को सीबीआई फिरोजाबाद के सिरसागंज स्थित घटनास्थल पर ले जाएगी। घटनास्थल पर पत्नी की हत्या का नाट्य रूपान्तरण भी कराये जाने की सम्भावना है। मंगलवार को सीबीआई ने अमनमणि को हजरतगंज के नवल किशोर रोड स्थित कार्यालय में रखकर गहन पूछताछ की।



सीबीआई ने अमनमणि त्रिपाठी से उन दोस्तों के बारे में पूछताछ की है, जिनसे वह घटना से पहले व बाद में सम्पर्क में था। सीबीआई ने अमनमणि त्रिपाठी को पत्नी सारा सिंह की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था। सोमवार को अमनमणि त्रिपाठी को सीबीआई अदालत में पेश किया गया। अदालत ने सीबीआई को अमनमणि को तीन दिन की ट्राजिंट रिमाण्ड पर ले जाने की अनुमति दी है।




मंगलवार को सीबीआई ने उसे लखनऊ स्थित कार्यालय में रखकर पूछताछ की। बुधवार को सीबीआई अमनमणि त्रिपाठी बाईरोड गाजियाबाद ले जाएगी। सम्भावना व्यक्त की जा रही है कि सीबीआई अमनमणि को फिरोजाबाद के रास्ते से गाजियाबाद ले जाएगी। फिरोजाबाद के सिरसागंज थानान्तर्गत घटनास्थल पर भी ले जाने की सम्भावना व्यक्त की जा रही है। घटनास्थल पर सारा सिंह की हत्या का नाट्य रूपान्तरण भी कराया जाना बताया जा रहा है। इसके बाद बृहस्पतिवार को गाजियाबाद में अदालत के सामने पेश किया जाएगा।