मुलायम का ‘अमर-प्रेम’, अमर सिंह को बनाया संसदीय बोर्ड का मेंबर, रामगोपाल ने जारी किया लेटर

Amar Singh Appointed As Member Of Parliamentary Board Of Samajwadi Party

लखनऊ। समाजवादी पार्टी में बीते दिनों जिस शख्स को लेकर परिवारवार शुरू हुआ था और समाजवादी कुनबे में दो धड़े हो गए थे, उसी शख्स पर आज एक बार फिर मेहरबानी दिखाई गयी है। एक बार फिर सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव का ‘अमर प्रेम’ देखने को मिला है। मुलायम ने सबकी नाराजगी को नजरअंदाज करते हुए अमर सिंह को समाजवादी पार्टी के संसदीय बोर्ड का मेंबर बना दिया और सबसे दिलचस्प बात यह है कि मुलायम के इस आदेश का लेटर प्रो. रामगोपाल यादव ने जारी किया है।




आपको बता दें कि बीती 16 जुलाई को सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पुनर्गठन की घोषणा हुई थी, उस दौरान अमर सिंह को कार्यकारिणी में बतौर सदस्य जगह दी गयी थी। सपा के पॉलिटिकल ड्रामे के बीच जिस तरह से मुलायम ने अमर को क्लीन चिट दी थी, उससे अनुमान लगाया जा रहा था कि एक बार फिर अमर सिंह का कद सपा में बढ़ गया है।




मुलायम सिंह के इस फैसले के बाद पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने अमर सिंह के लिए लेटर जारी किया है।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी में बीते दिनों जिस शख्स को लेकर परिवारवार शुरू हुआ था और समाजवादी कुनबे में दो धड़े हो गए थे, उसी शख्स पर आज एक बार फिर मेहरबानी दिखाई गयी है। एक बार फिर सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव का 'अमर प्रेम' देखने को मिला है। मुलायम ने सबकी नाराजगी को नजरअंदाज करते हुए अमर सिंह को समाजवादी पार्टी के संसदीय बोर्ड का मेंबर बना दिया और सबसे दिलचस्प बात यह है कि मुलायम के इस आदेश…