अमर ने आजम को बताया मोहम्मद गौरी की नस्ल, बोले- ‘वो मुलायम के राजनीतिक दत्तक पुत्र हैं’

amar-singh-azam
अमर ने आजम को बताया मोहम्मद गौरी की नस्ल, बोले- 'वो मुलायम के राजनीतिक दत्तक पुत्र हैं'

Amar Singh Attacks Azam Khan

लखनऊ। राज्यसभा सांसद अमर सिंह के निशाने पर समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान आ चुके हैं। बीते दिनों अमर सिंह ने एक वीडियो जारी कर आजम खान पर जमकर हमला बोला था। मंगलवार को लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस कर अमर सिंह एक बार फिर आजम पर बरसे। इस दौरान उन्होने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को भी नहीं बख्शा। अमर सिंह ने कहा, “आजम खान मुलायम सिंह के राजनीतिक दत्तक पुत्र हैं।” अमर सिंह ने कहा कि मुलायम का जन्मदिन मनाने के बाद आजम खान ने खुलेआम कहा था कि उन्हें दाऊद इब्राहिम और अबु सलेम से पैसे मिलते हैं।

प्रेस वार्ता के दौरान अमर ने कहा कि मुलायम सिंह जैसे शिल्पकार जब आज़म जैसे लोगों गढ़ देते हैं तो मुजफरनगर जैसे दंगे होते हैं और सैफई में मल्लिका शेरावत डांस करती हैं। उन्होंने समाजवादी पार्टी को नमाजवादी पार्टी बताते हुए कहा कि सरकार में खुली छूट थी, तीन उपचुनाव क्या जीत गए इन्हें बेटियों पर तेजाब फेंकने का लाइसेंस मिल गया।

अमर सिंह ने कहा, “मैं 30 अगस्त को दोपहर 12 बजे रामपुर आ रहा हूं। मेरी हत्या करनी है तो कर देना लेकिन मेरी बेटियों को कुछ मत करना।” उन्होंने कहा कि आजम की खून की प्यास नहीं बुझी है मैं 30 तारीख को आ रहा हूं, 12 बजे वही गेस्ट हाउस में आऊंगा, मेरी कुर्बानी ले लीजिए मेरी मासूम बेटियों को छोड़ दीजिए। अमर सिंह ने कहा कि बकरीद के दिन बकरी काटी होगी। हिंदू जिसे पवित्र मानते हैं आपके समर्थकों ने उसे भी काटा होगा संभवत:।

अमर सिंह यहीं नहीं रूके और कहा कि खिलजी तथा मोहम्मद गौरी की नस्ल के लोगों को हिंदुस्तान में रहने का कोई हक नहीं है। अमर सिंह ने कहा कि जो व्यक्ति भारत माता को डायन कहता हो वह भारत में कैसे रह सकता है।

लखनऊ। राज्यसभा सांसद अमर सिंह के निशाने पर समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान आ चुके हैं। बीते दिनों अमर सिंह ने एक वीडियो जारी कर आजम खान पर जमकर हमला बोला था। मंगलवार को लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस कर अमर सिंह एक बार फिर आजम पर बरसे। इस दौरान उन्होने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को भी नहीं बख्शा। अमर सिंह ने कहा, "आजम खान मुलायम सिंह के राजनीतिक दत्तक पुत्र हैं।" अमर सिंह ने कहा कि मुलायम…