यूपी में बनेगी पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार: अमर सिंह

आजमगढ़: समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के करीबी रहे राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी। अपने पैतृक गांव तरवा पहुँचकर अमर सिंह ने भाजपा का नाम लिए बगैर अपने समर्थकों से चुनाव में हर संभव मदद करने की भावुक अपील की।




सिंह ने गांव पहुंचे चुनाव बाद उनकी किंग मेकर की भूमिका के सवाल पर कहा कि भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिलेगा। उन्होंने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को आड़े हाथों लेते हुए दावा किया कि प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने ये भी कहा की पूर्वांचल ही नहीं उत्तर प्रदेश के चौतरफा विकास के लिए प्रदेश को चार हिस्से में बांटने की जरूरत है।

Amar Singh S Claim Bjp Will Form Government With Full Majority In Up :

छठे और सातवें एवं अंतिम चरण के चुनाव से ठीक पहले वाराणसी में मोदी के संसदीय क्षेत्र, गोरखपुर में योगी आदित्यनाथ और आजमगढ़ में मुलायम के संसदीय क्षेत्र का सड़क मार्ग से दौरा करने के बाद अमर सिंह ने कहा की काम बोलता है का नारा पूरी तरह झूठ है। सड़कों में गड्ढ़े नहीं गड्ढ़े में सड़क है।

अपने घर के अंदर ही चौपाल लगाकर बात करने के बाद उन्होंने संवादादाओं से कहा कि वे आज भी मुलायम सिंह यादव का सम्मान करते हैं। उन्होंने बसपा की आलोचना करते हुए कहा कि लोग कहते है कि मायावती पैसा लेकर टिकट देती हैं। उनके बारे में सबको पता है। उनका किसी डाल से कोई लगाव नहीं है लेकिन लोगों को जाति धर्म मकाहब से उठकर जो भी राष्ट्र के बारे में सोचे उसे इस चुनाव में वोट देने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि राजनीति में जिस तरह से स्तर गिरा, सपा के लोग कह रहे ये राजनीति की गरिमा के विरुद्ध है।





उन्होंने मुजफ्फरनगर दंगे की घटना पर अफसोस जताते हुए कहा कि सरकार का रवैया ठीक नहीं था। मुजफ्फरनगर में दंगा और सैफई में मल्लिका शेरावत का गाना कत्तई ठीक नहीं। मुलायम सिंह यादव की तारीफ करते हुए सिंह ने कहा की इटावा के भाषण में मुलायम सिंह ने स्पष्ट कर दिया है कि अगली सरकार भारी बहुमत से भाजपा की बनेगी। मैंने मुलायम सिंह की कोई बात नहीं काटी मुझे सिंह का अनुभव सही लगता है कि 250 से 255 सीट भाजपा की आ रही हैं।

आजमगढ़: समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के करीबी रहे राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी। अपने पैतृक गांव तरवा पहुँचकर अमर सिंह ने भाजपा का नाम लिए बगैर अपने समर्थकों से चुनाव में हर संभव मदद करने की भावुक अपील की। सिंह ने गांव पहुंचे चुनाव बाद उनकी किंग मेकर की भूमिका के सवाल पर कहा कि भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिलेगा। उन्होंने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को आड़े हाथों लेते हुए दावा किया कि प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने ये भी कहा की पूर्वांचल ही नहीं उत्तर प्रदेश के चौतरफा विकास के लिए प्रदेश को चार हिस्से में बांटने की जरूरत है। छठे और सातवें एवं अंतिम चरण के चुनाव से ठीक पहले वाराणसी में मोदी के संसदीय क्षेत्र, गोरखपुर में योगी आदित्यनाथ और आजमगढ़ में मुलायम के संसदीय क्षेत्र का सड़क मार्ग से दौरा करने के बाद अमर सिंह ने कहा की काम बोलता है का नारा पूरी तरह झूठ है। सड़कों में गड्ढ़े नहीं गड्ढ़े में सड़क है। अपने घर के अंदर ही चौपाल लगाकर बात करने के बाद उन्होंने संवादादाओं से कहा कि वे आज भी मुलायम सिंह यादव का सम्मान करते हैं। उन्होंने बसपा की आलोचना करते हुए कहा कि लोग कहते है कि मायावती पैसा लेकर टिकट देती हैं। उनके बारे में सबको पता है। उनका किसी डाल से कोई लगाव नहीं है लेकिन लोगों को जाति धर्म मकाहब से उठकर जो भी राष्ट्र के बारे में सोचे उसे इस चुनाव में वोट देने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि राजनीति में जिस तरह से स्तर गिरा, सपा के लोग कह रहे ये राजनीति की गरिमा के विरुद्ध है। उन्होंने मुजफ्फरनगर दंगे की घटना पर अफसोस जताते हुए कहा कि सरकार का रवैया ठीक नहीं था। मुजफ्फरनगर में दंगा और सैफई में मल्लिका शेरावत का गाना कत्तई ठीक नहीं। मुलायम सिंह यादव की तारीफ करते हुए सिंह ने कहा की इटावा के भाषण में मुलायम सिंह ने स्पष्ट कर दिया है कि अगली सरकार भारी बहुमत से भाजपा की बनेगी। मैंने मुलायम सिंह की कोई बात नहीं काटी मुझे सिंह का अनुभव सही लगता है कि 250 से 255 सीट भाजपा की आ रही हैं।