खनन घोटाले में बचने के लिए मुलायम ने मोदी का सराहा : अमर सिंह

amar singh molayam singh
खनन घोटाले में बचने के लिए मुलायम ने मोदी का सराहा : अमर सिंह

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मोदी को लेकर दिए गए बयान से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है। बता दें कि जहां एक तरफ उनका बेटा महागठबंधन कर मोदी को शिकस्त देने की तैयारी कर रहा हैं, वहीं मुलायम सिंह ने संसद में मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जाहिर कर दी।

Amar Singh Say This On Mulayam Singhs Statement On Pm Modi :

बता दें कि इसी बीच मुलायम सिंह के पूर्व सहयोगी रहे अमर सिंह ने भी बड़ा बयान दिया है। उन्होने कहा कि ‘’ये बयान सिर्फ कन्फ्यूजन फैलाने के लिए दिया जा रहा है, ताकि चंद्रकला और रामा रमन के जो मामले चल रहे हैं जिन्होंने मुलायम सिंह यादव और मायावती के राज में भ्रष्टाचार किया था वह मामला दब सके, और प्रधानमंत्री मोदी को बड़ा एक्शन न ले सकें।’’

इससे पहले बुधवार को आए मुलायम सिंह यादव के बयान के कई मायने निकाले जा रहे थे। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि अमर सिंह का बयान इस मामले को और तूल पकड़ा देगा। बता दें कि इससे पहले आजम खान ने भी इस बयान को चौंकाने वाला करार दिया था। उन्होने तो ये तक कह दिया कि मुलायम​ सिंह ने ये बयान दिया नहीं है, बल्यि उनसे ये जबरदस्ती कहलवाया गया है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही सीबीआई ने IAS अधिकारी बी. चंद्रकला के घर पर छापेमारी की थी. चंद्रकला अपने अभियानों के चलते सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय रही हैं. रेत के अवैध खनन से जुड़े मामले में सीबीआई ने उनके समेत कई अधिकारियों के ठिकाने पर छापे मारे थे. चंद्रकला की छवि कड़क और ईमानदार अफसर की रही है, लेकिन सीबीआई के छापे के बाद से ही वह निशाने पर आ गई थीं।

आपको बता दें कि लोकसभा के बजट सत्र के आखिरी दिन अपने संबोधन में मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। इस दौरान सपा संरक्षक ने कहा कि उनकी कामना है कि नरेंद्र मोदी फिर देश के प्रधानमंत्री बनें।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मोदी को लेकर दिए गए बयान से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है। बता दें कि जहां एक तरफ उनका बेटा महागठबंधन कर मोदी को शिकस्त देने की तैयारी कर रहा हैं, वहीं मुलायम सिंह ने संसद में मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जाहिर कर दी। बता दें कि इसी बीच मुलायम सिंह के पूर्व सहयोगी रहे अमर सिंह ने भी बड़ा बयान दिया है। उन्होने कहा कि ‘’ये बयान सिर्फ कन्फ्यूजन फैलाने के लिए दिया जा रहा है, ताकि चंद्रकला और रामा रमन के जो मामले चल रहे हैं जिन्होंने मुलायम सिंह यादव और मायावती के राज में भ्रष्टाचार किया था वह मामला दब सके, और प्रधानमंत्री मोदी को बड़ा एक्शन न ले सकें।’’ इससे पहले बुधवार को आए मुलायम सिंह यादव के बयान के कई मायने निकाले जा रहे थे। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि अमर सिंह का बयान इस मामले को और तूल पकड़ा देगा। बता दें कि इससे पहले आजम खान ने भी इस बयान को चौंकाने वाला करार दिया था। उन्होने तो ये तक कह दिया कि मुलायम​ सिंह ने ये बयान दिया नहीं है, बल्यि उनसे ये जबरदस्ती कहलवाया गया है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही सीबीआई ने IAS अधिकारी बी. चंद्रकला के घर पर छापेमारी की थी. चंद्रकला अपने अभियानों के चलते सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय रही हैं. रेत के अवैध खनन से जुड़े मामले में सीबीआई ने उनके समेत कई अधिकारियों के ठिकाने पर छापे मारे थे. चंद्रकला की छवि कड़क और ईमानदार अफसर की रही है, लेकिन सीबीआई के छापे के बाद से ही वह निशाने पर आ गई थीं। आपको बता दें कि लोकसभा के बजट सत्र के आखिरी दिन अपने संबोधन में मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। इस दौरान सपा संरक्षक ने कहा कि उनकी कामना है कि नरेंद्र मोदी फिर देश के प्रधानमंत्री बनें।