1. हिन्दी समाचार
  2. सपा—बसपा गठबंधन टूटने पर अमर सिंह ने कसा तंज, अखिलेश को बताया आधुनिक काल का कालिदास

सपा—बसपा गठबंधन टूटने पर अमर सिंह ने कसा तंज, अखिलेश को बताया आधुनिक काल का कालिदास

Amar Singh Told Akhilesh Kalidas Of Modern Times

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बसपा प्रमुख मायावती ने आज सपा से अपना गठबंधन तोड़ लिया है। मायावती ने सभी चुनाव अकेले लड़ने का फैसला लिया है। सपा—बसपा का गठबंधन खत्म होने पर पूर्व सपा नेता अमर सिंह ने तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि, ‘जो अपने बाप का नहीं हुआ वह बुआ का क्या होगा।’ अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव आधुनिक काल के कालिदस हैं। वे जिस डाल पर बैठते हैं उसी को काट देते हैं।

पढ़ें :- अंडरवर्ल्ड ले डूबा इन 5 अभिनेत्रियों का करियर, कोई गई जेल, तो कोई बनी संन्यासिनी

उन्होंने कहा कि जब अखिलेश यादव ने बबूल का पेड़ बोया है तो उनको आम कहां से मिलेगा। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब अमर सिंह इस तरह की टिप्पणी अखिलेश पर की है। इससे पहले भी अमर सिंह ने कहा था कि, नई खोजों के लिए इंजीनियरिंग मुफीद है लेकिन किसी इंजीनियर का अगर लगातार प्रयोग विफल हो तो वह अक्षम माना जाता है।

कांग्रेस के बाद मायावती और अन्य के साथ गठबंधन… बेटा अखिलेश तुम हर किसी के लिए मुसीबत लाते हो, सफलता का एक मात्र तरीका आपका अपना व्यक्तित्व और कड़ी मेहनत है। गौरतलब है कि आज मायावती ने ट्वीट कर गठबंधन के तोड़ने का ऐलान किया है।

उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, ‘आम चुनाव के बाद सपा का व्यवहार बीएसपी को यह सोचने पर मजबूर करता है कि क्या ऐसा करके बीजेपी को आगे हरा पाना संभव होगा? जो संभव नहीं है. अतः पार्टी और आंदोलन के हित में अब बीएसपी आगे होने वाले सभी छोटे-बड़े चुनाव अकेले अपने बूते पर ही लड़ेगी।’

पढ़ें :- इन अभिनेत्रियों ने अपने दम पर बनाई बॉलीवुड में पहचान, नंबर 1 को मिल चुके है 3 नेशनल अवॉर्ड

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...