अमर सिंह बोले, मैं मुलायम के साथ था और रहूंगा, जरुरत पड़ी तो खलनायक भी बनूंगा

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के नेता अमर सिंह ने कहा कि वह पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव के साथ थे और हमेशा रहेंगे। सपा में जारी घमासान और पार्टी में उनकी मौजूदगी को लेकर जारी विरोध के बीच लंदन से छुट्टियां मनाकर यहां लौटे अमर सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि मैं मुलायम के साथ था और हमेशा रहूंगा। उनके साथ मेरे संबंध ने मुझे हीरो बना दिया और जरूरत पड़ी तो मैं खलनायक भी बन सकता हूं।




उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा निकाले जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सिंह ने कहा कि एक बार मुलायम ने कहा था कि मैं उनके दिल में हूं, न कि पार्टी में। इसलिए अगर मुलायम मुझको अपने दिल से निकालते हैं तो यह मेरे लिए दुखद होगा। पार्टी मेरे लिए कोई मायने नहीं रखती।




एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम में रामगोपाल यादव की ओर से रविवार को आहूत सपा के आकस्मिक विशेष राष्ट्रीय अधिवेशन में मुलायम की जगह अखिलेश को सपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिया गया। वहीं, मुलायम को पार्टी का सर्वोच्च नेता मानते हुए ‘मार्गदर्शक’ का दर्जा दिया गया। अधिवेशन में शिवपाल सिंह यादव को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाने और अमर सिंह को सपा से निकालने का फैसला भी लिया गया।

Loading...