कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा मुझे हटाकर खुद सीएम बनना चाहते हैं नवजोत सिंह सिद्धू

panjab
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा मुझे हटाकर खुद सीएम बनना चाहते हैं नवजोत सिंह सिद्धू

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में पंजाब की 13 सीटों पर मतदान जारी है। इस बीच वहां पर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रही अनबन खुलकर सबके सामने आ गई है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू मुझे हटाकर खुद सीएम बनना चाहते हैं। सीएम अमरिंदर सिंह का यह बयान आते ही वहां पर सियासी हड़कंप मचा हुआ है। उधर नवजोत सिंह सिद्धू भी सीएम पर हमला करते हुए नजर आ रहे हैं।

Amarinder Singh Hits Back Navjot Singh Sidhu Punjab Cm Post :

अमृतसर लोकसभा सीट को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू नाराजगी व्यक्त कर चुके हैं। वह चाहते थे कि उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू को टिकट मिले, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। सिद्धू की लगातार बयानबाजी पर पलटवार करते हुए रविवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मेरे और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच कोई जुबानी जंग नहीं चल रही है, उनकी अपनी ख्वाहिशें हैं। हर व्यक्ति की अपनी ख्वाहिशें होती हैं।

पंजाब के सीएम ने कहा कि मैं सिद्धू को बचपन से जानता हूं मेरे और उनके बीच कोई जंग नहीं चल रही है। लेकिन वह खुद मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। गौरतलब है कि नवजोत कौर सिद्धू ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह एवं कांग्रेस की वरिष्ठ नेता आशा कुमारी पर अमृतसर से लोकसभा टिकट नहीं दिए जाने का आरोप लगा कर विवाद खड़ा कर दिया था। जब इस मुद्दे पर नवजोत सिंह सिद्धू से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा था कि मेरी पत्नी कभी झूठ नहीं बोलती है।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में पंजाब की 13 सीटों पर मतदान जारी है। इस बीच वहां पर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रही अनबन खुलकर सबके सामने आ गई है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू मुझे हटाकर खुद सीएम बनना चाहते हैं। सीएम अमरिंदर सिंह का यह बयान आते ही वहां पर सियासी हड़कंप मचा हुआ है। उधर नवजोत सिंह सिद्धू भी सीएम पर हमला करते हुए नजर आ रहे हैं। अमृतसर लोकसभा सीट को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू नाराजगी व्यक्त कर चुके हैं। वह चाहते थे कि उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू को टिकट मिले, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। सिद्धू की लगातार बयानबाजी पर पलटवार करते हुए रविवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मेरे और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच कोई जुबानी जंग नहीं चल रही है, उनकी अपनी ख्वाहिशें हैं। हर व्यक्ति की अपनी ख्वाहिशें होती हैं। पंजाब के सीएम ने कहा कि मैं सिद्धू को बचपन से जानता हूं मेरे और उनके बीच कोई जंग नहीं चल रही है। लेकिन वह खुद मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। गौरतलब है कि नवजोत कौर सिद्धू ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह एवं कांग्रेस की वरिष्ठ नेता आशा कुमारी पर अमृतसर से लोकसभा टिकट नहीं दिए जाने का आरोप लगा कर विवाद खड़ा कर दिया था। जब इस मुद्दे पर नवजोत सिंह सिद्धू से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा था कि मेरी पत्नी कभी झूठ नहीं बोलती है।