अमरनाथ यात्रा के दौरान बस गिरी खाई में, मरने वालों की संख्या 16 पहुंची

Amarnath Journey Just Fell In The Trench The Death Toll Reached 16

जम्मू। जम्मू एवं कश्मीर में रामबन जिले के बनिहाल कस्बे में रविवार को अमरनाथ यात्रा पर जा रहे श्रद्धालुओं की एक बस खाई में गिर गई, जिससे अभी तक 16 तीर्थयात्रियों की मौत की खबर आ रही है वहीं इस हादसे में 20 से ज्यादा तीर्थयात्री घायल बताये जा रहें है। घायलों में से कुछ यात्रियों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

रामबन के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मोहनलाल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि यात्रियों से भरी बस नचलाना बेल्ट के पास फिसलकर गहरे नाले में गिर गई। मोहनलाल ने कहा कि 16 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है, जबकि 20 से ज्यादा श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि अन्य को मामूली चोटें आई हैं।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बस तीर्थयात्रियों को जम्मू से अमरनाथ ले जा रही थी। नचनाला के पास चालक का बस पर से नियंत्रण खो गया और यह खाई में जा गिरी। एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “इस हादसे में 16 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। राहत एवं बचाव कार्य जारी हैं।” पुलिस के अनुसार, दुर्घटना दोपहर 1.45 बजे हुई। गंभीर रूप से घायल श्रद्धालुओं को सेना के हेलीकॉप्टर से जम्मू के गवर्मेट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल लाया गया।

जम्मू। जम्मू एवं कश्मीर में रामबन जिले के बनिहाल कस्बे में रविवार को अमरनाथ यात्रा पर जा रहे श्रद्धालुओं की एक बस खाई में गिर गई, जिससे अभी तक 16 तीर्थयात्रियों की मौत की खबर आ रही है वहीं इस हादसे में 20 से ज्यादा तीर्थयात्री घायल बताये जा रहें है। घायलों में से कुछ यात्रियों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। रामबन के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मोहनलाल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि यात्रियों से भरी बस नचलाना…