अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले के बाद यूपी में हाई अलर्ट

Amarnath Terror Attack Cm Announces High Alert In Uttarpradesh

लखनऊ। जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में तीर्थयात्रियों पर हुए आतंकवादी हमले के बाद उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमले के बाद आधीरात के समय उच्चस्तरीय बैठक की अध्यक्षता की, जिसमें सुरक्षा स्थिति का जायजा लिया गया और खुफिया नेटवर्क को पुख्ता करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए।

उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव (गृह) अरविंद कुमार और पुलिस महानिदेशक सुलखान सिंह को निजी तौर पर स्थिति पर नजर रखने व सुरक्षा व्यवस्था की निगरानी के लिए कहा गया। कांवड़ यात्रा के लिए सतर्कता बढ़ा दी गई है। कांवड़ यात्रा के लिए सुरक्षा पहले ही कड़ी कर दी गई है।

पुलिस का कहना है कि जिन जिलों में बीते एक साल में सांप्रदायिक हिंसाएं हुई हैं, वहां हाई अलर्ट कर दिया गया है। राज्य विधानसभा और अन्य सरकारी कार्यालयों एवं प्रतिष्ठानों की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

लखनऊ। जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में तीर्थयात्रियों पर हुए आतंकवादी हमले के बाद उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमले के बाद आधीरात के समय उच्चस्तरीय बैठक की अध्यक्षता की, जिसमें सुरक्षा स्थिति का जायजा लिया गया और खुफिया नेटवर्क को पुख्ता करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए। उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव (गृह) अरविंद कुमार और पुलिस महानिदेशक सुलखान सिंह को निजी तौर पर स्थिति पर नजर…