अमरनाथ हमला: गुजरात के CM ने मृतकों को दी श्रद्धांजलि, 10-10 लाख मुआवजे का ऐलान

Amarnath Terror Attack Gujarat Cm Get 10 Lakh Each

नई दिल्ली। गुजरात सरकार ने जम्मू एवं कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा मारे गए अमरनाथ तीर्थयात्रियों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये की राशि देने का ऐलान किया है। गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा है कि घायलों को दो-दो लाख रुपये की मुआवजा राशि दी जाएगी।

बता दें कि अमरनाथ यात्रियों की बस पर हुए आतंकी हमले में 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई, करीब 15 यात्री घायल हैं। इस हमले में मारे गए 5 श्रद्धालु गुजरात के रहने वाले हैं। जिन्हें वायुसेना के विशेष विमान से सूरत लाया गया। घायलों को भी इस विमान के जरिए सूरत एयरपोर्ट लाया गया है।

बस ड्राईवर सलीम को मिलेगा अवार्ड—

गुजरात के मुख्यमंत्री ने बस ड्राइवर सलीम की भी जमकर सराहना की है जिसने बहादुरी और सतर्कता दिखाते हुए आतंकियों की फायरिंग की परवाह नहीं करते हुए बस भगाकर कई यात्रियों की जान बचा ली। उन्होंने कहा कि बस ड्राइवर का नाम बहादुरी अवार्ड के लिए भेजेंगे।

नई दिल्ली। गुजरात सरकार ने जम्मू एवं कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा मारे गए अमरनाथ तीर्थयात्रियों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये की राशि देने का ऐलान किया है। गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा है कि घायलों को दो-दो लाख रुपये की मुआवजा राशि दी जाएगी। बता दें कि अमरनाथ यात्रियों की बस पर हुए आतंकी हमले में 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई, करीब 15 यात्री घायल हैं। इस हमले में मारे गए 5 श्रद्धालु गुजरात के…