प्रचार के आखिरी दिन ‘निरहुआ’ के रोड शो पहुंचे आम्रपाली दुबे और पवन सिंह, फोटो वायरल

3
प्रचार के आखिरी दिन 'निरहुआ' के रोड शो पहुंचे आम्रपाली दुबे और पवन सिंह, फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली। भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ यानि दिनेश लाल यादव यूपी के आजमगढ़ से बीजेपी के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। उनके खिलाफ समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उम्मीदवार हैं। निरहुआ पूरे जोश के साथ सियासी मैदान में खड़े हैं। आजमगढ़ की हाई प्रोफाइल सीट पर सभी की नजरें टिकी हैं। दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ शुक्रवार को आजमगढ़ में चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले अपना आखिरी रोड शो किया।

Amarpali Dubey Campaign For Nirhuaa Aka Dinesh Lal Yadav In Azamgarh Lok Sabha Election :

प्रचार के आखिरी दिन ‘निरहुआ’ के रोड शो पहुंचे आम्रपाली दुबे और पवन सिंह, फोटो हुई वायरल

आम्रपाली और पवन सिंह पहुंचे चुनाव प्रचार में

आजमगढ़ से ताल ठोक रहे निरहुआ के चुनाव में इस बार फिल्मी सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है। इसी क्रम में भोजपुरी फिल्म की स्टार हिरोइन आम्रपाली दुबे और गायक पवन सिंह भी निरहुआ के लिए चुनाव प्रचार करने उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में पहुंचे।बताते चलें कि निरहुआ के लिए जिन भोजपुरी सुपरस्टार ने कैम्पेन किया उनमें भोजपुरी इंडस्ट्री के कई नामचीन सितारे शामिल हैं. सूत्रों के मुताबिक़ जो बड़े सितारे निरहुआ का प्रचार करने पहुंचे उनमें खेसारीलाल यादव, पवन सिंह, अरविंद अकेला कल्लू, रितेश पांडेय, विक्रांत सिंह, मनोज टाइगर, संजय पांडे और आदित्य ओझा जैसे नाम शामिल हैं. ये भोजपुरी कलाकार निरहुआ के चुनावी कैम्पेन का हिस्सा बनें.

घर-घर जाकर मांगा वोट

इस दौरान आम्रपाली और पवन सिंह ने घर-घर जाकर दिनेश लाल यादव के लिए वोट मांगा और लोगों से उनको जिताने की अपील भी की। निरहुआ के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे ये भोजपुरी फिल्मी सितारे ने स्वयं इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी। आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर पवन सिंह और निरहुआ के साथ फोटो शेयर करके दी है। आम्रपाली की यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

प्रचार के आखिरी दिन ‘निरहुआ’ के रोड शो पहुंचे आम्रपाली दुबे और पवन सिंह, फोटो हुई वायरल

आम्रपाली बोली नरेंद्र मोदी को PM बनाना है

आम्रपाली ने फोटो शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा,’ सबसे शानदार शख्स के लिए आज चुनाव प्रचार किया। आजमगढ़वासियों कमल का बटन दबाना है, दिनेशलाल यादव उर्फ निरहुआ को जिताना है और नरेंद्र मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है।’

अखिलेश यादव से है मुकाबला

गौरतलब है कि 12 मई को छठवें चरण का मतदान होना है। इस दिन भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादल उर्फ निरहुआ की भी किस्मत ईवीएम में कैद हो जाएगी। निरहुआ समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं। आजमगढ़ क्षेत्र उत्तर प्रदेश की उन हाईप्रोफाइल सीटों में शुमार है जिन पर सबकी निगाहें टिकी हैं।

नई दिल्ली। भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ यानि दिनेश लाल यादव यूपी के आजमगढ़ से बीजेपी के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। उनके खिलाफ समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उम्मीदवार हैं। निरहुआ पूरे जोश के साथ सियासी मैदान में खड़े हैं। आजमगढ़ की हाई प्रोफाइल सीट पर सभी की नजरें टिकी हैं। दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' शुक्रवार को आजमगढ़ में चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले अपना आखिरी रोड शो किया। [caption id="attachment_324320" align="aligncenter" width="648"] प्रचार के आखिरी दिन 'निरहुआ' के रोड शो पहुंचे आम्रपाली दुबे और पवन सिंह, फोटो हुई वायरल[/caption] आम्रपाली और पवन सिंह पहुंचे चुनाव प्रचार में आजमगढ़ से ताल ठोक रहे निरहुआ के चुनाव में इस बार फिल्मी सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है। इसी क्रम में भोजपुरी फिल्म की स्टार हिरोइन आम्रपाली दुबे और गायक पवन सिंह भी निरहुआ के लिए चुनाव प्रचार करने उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में पहुंचे।बताते चलें कि निरहुआ के लिए जिन भोजपुरी सुपरस्टार ने कैम्पेन किया उनमें भोजपुरी इंडस्ट्री के कई नामचीन सितारे शामिल हैं. सूत्रों के मुताबिक़ जो बड़े सितारे निरहुआ का प्रचार करने पहुंचे उनमें खेसारीलाल यादव, पवन सिंह, अरविंद अकेला कल्लू, रितेश पांडेय, विक्रांत सिंह, मनोज टाइगर, संजय पांडे और आदित्य ओझा जैसे नाम शामिल हैं. ये भोजपुरी कलाकार निरहुआ के चुनावी कैम्पेन का हिस्सा बनें. घर-घर जाकर मांगा वोट इस दौरान आम्रपाली और पवन सिंह ने घर-घर जाकर दिनेश लाल यादव के लिए वोट मांगा और लोगों से उनको जिताने की अपील भी की। निरहुआ के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे ये भोजपुरी फिल्मी सितारे ने स्वयं इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी। आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर पवन सिंह और निरहुआ के साथ फोटो शेयर करके दी है। आम्रपाली की यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। [caption id="attachment_324323" align="aligncenter" width="652"] प्रचार के आखिरी दिन 'निरहुआ' के रोड शो पहुंचे आम्रपाली दुबे और पवन सिंह, फोटो हुई वायरल[/caption] आम्रपाली बोली नरेंद्र मोदी को PM बनाना है आम्रपाली ने फोटो शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा,' सबसे शानदार शख्स के लिए आज चुनाव प्रचार किया। आजमगढ़वासियों कमल का बटन दबाना है, दिनेशलाल यादव उर्फ निरहुआ को जिताना है और नरेंद्र मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है।' अखिलेश यादव से है मुकाबला गौरतलब है कि 12 मई को छठवें चरण का मतदान होना है। इस दिन भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादल उर्फ निरहुआ की भी किस्मत ईवीएम में कैद हो जाएगी। निरहुआ समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं। आजमगढ़ क्षेत्र उत्तर प्रदेश की उन हाईप्रोफाइल सीटों में शुमार है जिन पर सबकी निगाहें टिकी हैं।