1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Amazfit ने भारत में GTS 3, GTR 3 सीरीज की लॉन्च : यहां करें कीमतों और अन्य विवरणों की जांच

Amazfit ने भारत में GTS 3, GTR 3 सीरीज की लॉन्च : यहां करें कीमतों और अन्य विवरणों की जांच

अगर आप हाई-एंड स्मार्टवॉच खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आप उन्हें Amazfit की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से आसानी से खरीद सकते हैं।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

लोकप्रिय स्मार्टवॉच ब्रांड, Amazfit ने हाल ही में भारत में अपनी GTR 3 और GTS 3 सीरीज़ लॉन्च की हैं। श्रृंखला में GTS 3, GTR 3 और GTR 3 Pro स्मार्टवॉच शामिल हैं। अगर आप हाई-एंड स्मार्टवॉच खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आप उन्हें Amazfit की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से आसानी से खरीद सकते हैं।

पढ़ें :- Sony, Amazfit, Dizo और बहुत कुछ मई 2022 में होगा लॉन्च

कीमतें और ऑफर:

Amazfit GTR 3 की कीमत 13,999 रुपये है और यह दो कलर वेरिएंट- थंडर ब्लैक, मूनलाइट ग्रे में आएगा। इस बीच, Amazfit GTR 3 Pro की कीमत 18,999 रुपये है और यह भूरे रंग के चमड़े और अनंत काले रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा, जबकि Amazfit GTS 3 की कीमत 13,999 रुपये है और यह तीन रंगों में उपलब्ध होगा – ग्रेफाइट ब्लैक, टेरा गुलाब, और हाथीदांत सफेद।

लॉन्च ऑफर के तहत लोग रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं। सेल के पहले तीन दिनों के दौरान – 20 अक्टूबर, 21 और 22 अक्टूबर को स्मार्टवॉच खरीदते समय 1,000

Amazfit स्मार्टवॉच Zepp OS को सपोर्ट करेंगी और इनोवेटिव हेल्थ, फिटनेस और लाइफस्टाइल फीचर्स के साथ आएंगी। इसके अलावा, नया ऑपरेटिंग सिस्टम लंबी बैटरी लाइफ भी प्रदान करता है और Android और iOS दोनों डिवाइस को सपोर्ट करेगा। Amazfit स्मार्टवॉच को बिल्ट-इन 6PD (फोटोडायोड्स) BioTrackerTM PPG 3.0 के साथ पेश किया गया है और इसमें एक टैप में चार हेल्थ मेट्रिक्स भी हैं जिसमें हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन, स्ट्रेस लेवल और ब्रीदिंग रेट शामिल हैं।

अमेजफिट जीटीआर 3 प्रो

Amazfit GTR 3 Pro में 1.45-इंच डिस्प्ले के साथ 331 ppi AMOLED अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले है। घड़ी का स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात 70.6% है और इसमें 150 बिल्ट-इन स्पोर्ट्स मोड हैं। जीटीआर 3 प्रो सबसे अच्छा उपकरण है जो आपको आपके स्वास्थ्य के बारे में 24*7 अपडेट करेगा। डिवाइस 450mAh की बैटरी से लैस है और 12 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आता है। जीटीआर 3 प्रो की 2.3 जीबी मेमोरी 470 गानों को स्टोर करने की सुविधा प्रदान करती है, और डिवाइस ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ कॉलिंग सुविधा के साथ भी आता है।

अमेजफिट जीटीआर 3

Amazfit GTR 3 स्मार्टवॉच एक बेज़ल-लेस डिज़ाइन के साथ रोटेटेबल क्राउन के साथ आती है। कोई भी आवश्यक सभी विवरणों के लिए GTR 3 के वॉच फेस को कस्टमाइज़ कर सकता है। स्मार्टवॉच में 1.39-इंच AMOLED HD डिस्प्ले और Amazfit का इमर्सिव Zepp OS है। डिवाइस में 21 दिनों की अच्छी बैटरी लाइफ है और यह 450 एमएएच की बैटरी से

लैस है Amazfit GTS 3

Amazfit GTS 3 स्मार्टवॉच 1.75-इंच डिस्प्ले के साथ आती है और इसमें अल्ट्रा HD AMOLED स्क्रीन है। GTS 3 बाजार में सबसे पतली और हल्की स्मार्टवॉच में से एक है, जिसका बॉडी रेशियो 72.4 प्रतिशत है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...