1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. गजब! केव मैन के नाम से जाना जाता है यह व्यक्ति, दुनिया भर से देखने आती हैं लडकियां

गजब! केव मैन के नाम से जाना जाता है यह व्यक्ति, दुनिया भर से देखने आती हैं लडकियां

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ: आज हम आपको ऐसे व्यक्ति से मिलवाने जा रहे है जो अपने आप में आदिमानव और मॉडर्न लोगो के बीच का संयुक्त मिश्रण है या फिर कह सकते है उनके बीच की कड़ी है और दुनिया भर से लोग और ख़ास तौर पर लडकियां उसे देखने के लिए आती रहती है. अब आपको ये बात सुनकर के थोड़ी सी अजीब जरुर लगी होगी लेकिन बात पूरी तरह से सच है. ये पूरा मामला थाईलैंड का है जहाँ पर रहने वाला ये व्यक्ति केव मेन के नाम से जाना जाता है. इसका असली नाम चुट्पुम लोसिरी है और ये गुफा में ही रहता है.

पढ़ें :- Corona new variant: ओमिक्रॉन वैरिएंट पर वैक्सीन कितना है प्रभावी, जानिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने क्या कहा?

कपड़े पहनने के नाम पर ये सिर्फ एक बड़ा सा पत्ता कमर के नीचे लपेटता है और तीनो ऋतुओ में ऐसे ही रहता है. ये खुदको ईश्वर का अवतार बताता है और कहता है उसे खासतौर पर महिलाओं के दुःख दूर करने के लिए भेजा गया है. इन सबके बीच एक बात है जो और भी ज्यादा अचंभित करती है और वो ये है कि इस केवमेन बाबा के पास में एक मोबाइल फ़ोन भी है जिस पर वो फेसबुक चलाते है और वहां पर इस केवमेन को कई हजारो लोग फोलो भी करते है.

इससे मिलने के लिए लडकियां अक्सर गुफा के अन्दर जाती है और फिर काफी देर के बाद में वापिस भी आ जाती है. कहते है कि ये केवमेंन सभी के दुःख दूर कर देता है. लडकियों के बीच में लोकप्रियता अपने आप में देखने लायक है. लडकियां बाबा के साथ में फोटो खिंचवाने में भी नही हिचकिचाती है और वो देखती है कि ये कितना ज्यादा अजीब है लेकिन इसके बावजूद वो आकर्षक है और सबको मोहित कर लेता है. सोशल मीडिया के जरिये ही इस केवमेन ने इतनी बड़ी उपलब्धि और इतनी लोकप्रियता हासिल कर ली है और इसी वजह से वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहता है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...