1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Amazon Fab Phones Fest in India: Samsung Galaxy M25 को 1,250 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट पर खरीदें, विवरण यहां देखें

Amazon Fab Phones Fest in India: Samsung Galaxy M25 को 1,250 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट पर खरीदें, विवरण यहां देखें

स्मार्टफोन वेबसाइट पर रुपये की तत्काल छूट के साथ उपलब्ध है। एक्सचेंज और बैंक ऑफर्स के साथ 1,250। अगर आप सैमसंग के दीवाने हैं तो सैमसंग एम52 की कीमत और स्पेसिफिकेशन यहां देखें।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

ई-कॉमर्स दिग्गज, अमेज़ॅन ने अमेज़ॅन फैब फ़ोन्स फेस्ट इन इंडिया नाम से एक और बिक्री कार्यक्रम की मेजबानी की, जो आज (28 नवंबर) को समाप्त होने के लिए तैयार है। बिक्री स्मार्टफोन पर रोमांचक सौदों के साथ अस्थायी कीमतों में कटौती की पेशकश कर रही है।

पढ़ें :- अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2022: मोबाइल फोन, इलेक्ट्रॉनिक्स पर बंपर डिस्काउंट, ऑफर्स का उठाएं लाभ

खरीदार Xiaomi, Samsung, OnePlus जैसे ब्रांडों के स्मार्टफोन पर 40 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं, और नो-कॉस्ट EMI, एक्सचेंज ऑफ़र, और बहुत कुछ जैसे सौदों के साथ। इसके अलावा, जो खरीदार एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड से भुगतान करेंगे, उन्हें अतिरिक्त छूट भी मिलेगी।

विभिन्न स्मार्टफोन ब्रांडों में, सैमसंग भी बिक्री के दौरान अपने स्मार्टफोन पर रोमांचक सौदों की पेशकश कर रहा है, और उनमें से एक स्मार्टफोन सैमसंग M52 है। स्मार्टफोन वेबसाइट पर रुपये की तत्काल छूट के साथ उपलब्ध है। एक्सचेंज और बैंक ऑफर्स के साथ 1,250। अगर आप सैमसंग के दीवाने हैं तो सैमसंग एम52 की कीमत और स्पेसिफिकेशन यहां देखें।

कीमतें और ऑफ़र:

Samsung Galaxy M52 5G के 6GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये है जबकि 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 31,999 रुपये है। ग्राहक एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से फोन खरीदने पर 1,250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर के साथ 1,792 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। कंपनी फोन की खरीद पर एक साल की वारंटी दे रही है।

पढ़ें :- फ्लिपकार्ट गणतंत्र दिवस की बिक्री 17 जनवरी से होगी शुरू: यहां देखें बंपर डिस्काउंट के साथ बेस्ट ऑफर्स

विशेष विवरण :

सैमसंग गैलेक्सी एम52 5जी स्मार्टफोन में 6.7 इंच का इनफिनिटी-ओ एफएचडी+ डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। स्मार्टफोन 6nm स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट द्वारा संचालित है और Android 11 आधारित One UI 3.1 पर चलता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 64 एमपी का मुख्य कैमरा, 12 एमपी का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 5 एमपी का मैक्रो लेंस है।

सेल्फी क्लिक करने के लिए फोन 32MP के फ्रंट कैमरे के साथ आता है। पावर बैकअप के लिए Samsung M52 5000mAh की बैटरी से लैस है और 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन 20 घंटे का वीडियो प्लेबैक समय भी प्रदान करता है और दो रंग विकल्पों ब्लेज़िंग ब्लैक और आइसी ब्लू रंग विकल्प में आता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...