1. हिन्दी समाचार
  2. बिज़नेस
  3. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2021 इस तारीख से शुरू होगी: यहां देखें विवरण

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2021 इस तारीख से शुरू होगी: यहां देखें विवरण

हमेशा की तरह, प्राइम मेंबर्स को 3 अक्टूबर से एक दिन पहले रोमांचक सौदों और भारी छूट का लाभ मिलेगा। इसके अलावा, प्राइम मेंबर्स अतिरिक्त कैशबैक, विस्तारित नो-कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ उठा सकते हैं।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी अमेजन 4 अक्टूबर से अपनी बहुप्रतीक्षित बिक्री ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021’ शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2021 की तारीखों की घोषणा करते हुए यह भी कहा कि इलेक्ट्रॉनिक्स जैसी श्रेणियां, किराना, और फैशन प्रमुख रूप से बिक्री को बढ़ावा देंगे और ग्राहकों को इन सभी उत्पादों पर कुछ रोमांचक सौदे और भारी छूट की पेशकश की जाएगी।

पढ़ें :- Flipkart: फ्लिपकार्ट ने बिग बिलियन डेज़ सेल की तारीखों में किया बदलाव

हमेशा की तरह, प्राइम मेंबर्स को 3 अक्टूबर से एक दिन पहले ही रोमांचक डील और भारी छूट का लाभ मिलेगा। इसके अलावा, प्राइम मेंबर्स अतिरिक्त कैशबैक, विस्तारित नो-कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ उठा सकते हैं।

ग्राहक, जो बिक्री के दौरान एचडीएफसी कार्ड से खरीदारी करेंगे, वे 10 प्रतिशत की छूट के पात्र होंगे। यदि कोई ग्राहक सेल के दौरान अमेज़न पे का उपयोग दैनिक भुगतान जैसे बिलों का भुगतान करने, पैसे भेजने, टिकट बुक करने के लिए करता है, तो वह आसानी से खरीदारी पर 5,000 रुपये तक बचा सकता है।

450 शहरों की 75,000 स्थानीय दुकानों सहित एन नंबर विक्रेता होंगे जो सेल के दौरान अमेज़न पर अपना कलेक्शन पेश करेंगे। इसके अलावा, भारत में Amazon Business ग्राहक कैशबैक ऑफ़र, बल्क डिस्काउंट और कम उत्सव मूल्य ऑफ़र जैसे विभिन्न ऑफ़र का भी लाभ उठा सकते हैं।

अमेजन इंडिया के उपाध्यक्ष मनीष तिवारी ने कहा इस साल का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल स्थानीय दुकानों और छोटे और मध्यम विक्रेताओं के लचीलेपन का उत्सव है। हम उनकी भावना से विनम्र हैं और विशेष रूप से महामारी के कारण हाल की चुनौतियों को देखते हुए, साझेदारी करने और उनके विकास को सक्षम करने के अवसर से प्रसन्न हैं।

पढ़ें :- सुप्रीम कोर्ट ने फ्लिपकार्ट और एमेजॉन के खिलाफ सीसीआई जांच रोकने से किया इनकार

इस बीच, प्रतिद्वंद्वी फ्लिपकार्ट ने भी इस साल 7-12 अक्टूबर से अपनी वार्षिक ‘द बिग बिलियन डेज़ सेल’ की घोषणा की है। बिक्री में सैमसंग, वनप्लस, श्याओमी, लेवीज, एडिडास, अमेरिकन टूरिस्टर, पेडिग्री, लैक्मे, मेबेलिन, फॉरेस्ट एसेंशियल्स, द बॉडी शॉप, वाह, निविया, डाबर, पीएंडजी, टाटा टी, हग्गीज जैसे कई ब्रांडों के 1,000 से अधिक नए उत्पाद शामिल होंगे। , वंशावली, सोनी PS5, माइक्रोसॉफ्ट एक्सबॉक्स, हैस्ब्रो, फनस्कूल, फिलिप्स, वेगा और बहुत कुछ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...