Amazon Great Indian Sale में हर प्रोडक्ट पर भारी छूट, मोबाइल पर 40 फीसदी का डिस्काउंट

amazon-india
नई दिल्ली। ऑनलाइन मार्केट में त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है। दिवाली के पहले ऑनलाइन खरीददारी करने वालों के लिये अमेजन पर द ग्रेट इंडियन सेल(Amazon Great Indian Sale 2017) शुरू हो गयी है। यहां पर किसी भी प्रोडक्ट को खरीदने पर आपको भारी छूट मिलने वाली है। ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने बुधवार से ऑनलाइन सेल का दूसरा चरण शुरू कर दिया है। 4 से 8 अक्टूबर तक चलने वाली इस सेल में टॉप ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स पर 70…

नई दिल्ली। ऑनलाइन मार्केट में त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है। दिवाली के पहले ऑनलाइन खरीददारी करने वालों के लिये अमेजन पर द ग्रेट इंडियन सेल(Amazon Great Indian Sale 2017) शुरू हो गयी है। यहां पर किसी भी प्रोडक्ट को खरीदने पर आपको भारी छूट मिलने वाली है।

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने बुधवार से ऑनलाइन सेल का दूसरा चरण शुरू कर दिया है। 4 से 8 अक्टूबर तक चलने वाली इस सेल में टॉप ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स पर 70 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं पे वॉलेट, अमेजन पे से पेमेंट करने पर 15 फीसदी का कैशबैक दिया जाएगा।

{ यह भी पढ़ें:- सस्ता हुआ Nokia और Samsung Galaxy स्मार्टफोन का ये मॉडल, जानिए कीमत }

5 दिनों तक चलने वाली इस सेल में अगर आप अमेजन से कोई सामान खरीदते हैं और सिटीबैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको अतिरिक्त 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। सेल में मोबाइल्स पर 40 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं मोबाइल एक्सेसरीज पर 80 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

अमेजन में कई कंपनियों के मोबाइल फोन करीब आधे दाम पर मिल रहे हैं। लेनोवो का Z2 प्लस फोन 10,999 रुपये में मिल रहा है, जिसकी ओरिजनल कीमत 19,999 रुपये है। इस फोन पर 9,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। लैपटॉप खरीदने पर 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा स्टोरेज डिवाइस पर भी 50 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- बिकने वाली है Flipkart, दो बड़ी कंपनियों मे लेने की लगी होड़ }

कंपनी के मुताबिक, इस सेल के दौरान करीब 10 करोड़ ऐसे प्रोडक्ट होंगे, जो ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर के तहत सस्ते में उपलब्ध होंगे। अमेजन के अनुसार इस सेल में सैमसंग, सोनी, एचपी, एलजी, नोकिया और ऐप्पल ब्रांड पर धमाकेदार ऑफर मिलेगा।

Loading...