1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Amazon Great Indian Sale: अब तक की सबसे कम कीमत पर इन ऐप्पल घड़ियों का उठाएं लाभ, यहां देखें ऑफर

Amazon Great Indian Sale: अब तक की सबसे कम कीमत पर इन ऐप्पल घड़ियों का उठाएं लाभ, यहां देखें ऑफर

Amazon Apple Watch SE और Apple Watch 6 पर छूट दे रहा है। यहां ऑफ़र, कीमतें और बहुत कुछ देखें

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

भारत का वर्ष का पसंदीदा समय आ गया है क्योंकि कई ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अपने त्योहारी सीजन की बिक्री के साथ लाइव हो गए हैं। हर साल अमेज़न और फ्लिपकार्ट सहित ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म दिवाली से पहले अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए एक साथ मेगा सेल इवेंट आयोजित करते हैं। स्मार्टफोन, स्मार्ट वॉच, लैपटॉप, साउंडबार, घरेलू उपकरणों जैसी श्रेणियों पर सुपरसेवर सौदे और छूट की पेशकश की जाती है।

पढ़ें :- अमेज़न समर सेल 2022 अब भारत में लाइव: स्मार्टफोन और लैपटॉप पर टॉप डील

अपने ऐप पर सभी ग्राहकों के लिए Amazon Great Indian Festivals शुरू हो गया है। अमेज़न iPhone 11, iPhone XR, Redmi Note 10 Pro, और बहुत कुछ सहित कुछ लोकप्रिय स्मार्टफोन पर छूट दे रहा है। स्मार्टफोन पर छूट के साथ, अमेज़न ऐप्पल वॉच एसई और ऐप्पल वॉच 6 पर भी छूट दे रहा है।

यहाँ अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल्स द्वारा Apple घड़ियों पर ऑफ़र पर एक नज़र डालें:

ऐप्पल वॉच एसई

यह उत्पाद अमेज़न पर 19,999 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध है। Amazon द्वारा दी जाने वाली मौजूदा कीमत इस उत्पाद के लिए अब तक की सबसे कम कीमत है। आईसीआईसीआई बैंक या एक्सिस बैंक के ग्राहकों के लिए, वे अतिरिक्त 10% की छूट प्राप्त कर सकते हैं।

पढ़ें :- Flipkart पर स्मार्टफोन्स में मिल रहा बंपर डिस्काउंट  शुरू हो चुका है गर्मी का सेल

लोकप्रिय घड़ी अधिक चमक के साथ एक बड़ा रेटिना OLED डिस्प्ले प्रदान करती है। Apple SE वॉच दो अलग-अलग वेरिएंट्स 40 और 44mm में आती है। ऐप्पल एसई वॉच के 40 मिमी संस्करण की मूल कीमत 29,999 रुपये थी जबकि 44 मिमी संस्करण की कीमत 23,900 रुपये थी।

ऐप्पल वॉच 6

ऐप्पल वॉच 6 का 40 मिमी संस्करण अमेज़न पर 39,900 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध है। विशेष संस्करण स्मार्टवॉच का जीपीएस + सेलुलर संस्करण प्रदान करता है और 44 मिमी संस्करण 47,900 रुपये में उपलब्ध है। आईसीआईसीआई बैंक और एक्सिस बैंक के ग्राहकों के लिए, वे अतिरिक्त 10% छूट का लाभ उठा सकते हैं।

ऐप्पल वॉच 6 एलटीई सपोर्ट के साथ आता है जिसका मतलब है कि आप कॉल, टेक्स्ट मैसेज कर सकते हैं और अपने फोन के बिना और अपनी कलाई से सूचनाएं प्राप्त कर सकते हैं। Apple वॉच 6 छह अलग-अलग रंगों में आ रही है।

पढ़ें :- सैमसंग गैलेक्सी बुक2 सीरीज और गैलेक्सी बुक2 भारत में लॉन्च
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...