Amazon India ने इन लोगो के लिए पेश की एक Special रोजगार योजना, जानें यहां

Amazon
Amazon India ने इन लोगो के लिए पेश की एक Special रोजगार योजना, जानें यहां

नई दिल्ली। दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी Amazon India ने सोमवार को देश की मिलिट्री परिवार के सदस्‍यों के लिए रोजगार योजना की शुरुआत की है। अमेजन इंडिया ने कहा कि उसने मिलिट्री वेटेरन्‍स एंप्‍लॉयमेंट प्रोग्राम देश में आरंभ किया है। इससे मिलिट्री वेटेरन्‍स और उनके पति-या पत्‍नी को देश में कंपनी के फुलफिलमेंट सेंटर्स, सॉर्ट सेंटर्स और डिलिवरी सेंटर्स पर रोजगार के अवसर मिलेंगे।

Amazon India Introduced A Special Employment Scheme For These People Know Here :

वहीं, Amazon India ने अपने बयान में कहा है, ‘कंपनी डारेक्‍टर जनरल ऑफ रीसेट्लमेंट (DGR) और आर्मी वेलफेयर प्‍लेसमेंट ऑर्गेनाइजेशन (AWPO) के साथ साझेदारी कर रही है। इससे देश भर के मिलिट्री परिवारों को नौकरी के अवसर मिलेंगे।’

इतना ही नहीं Amazon के वाइस प्रेसिडेंट – एशिया ऑपरेशंस अखिल सक्‍सेना ने कहा कि बीते वर्षों में अमेजन इंडिया ने मिलिट्री के लोगों को कंपनी में विभिन्‍न पदों पर नौकरियां दी हैं चाहे वह ट्रांसपोर्टेशन हो या कस्‍टमर फुलफिलमेंट, फैसिलिटी मैनेजमेंट या सिक्‍योरिटी ऑपरेशंस।

साथ ही उन्‍होंने कहा कि अभी दो पायलट योजनाएं चल रही हैं। हमें भरोसा है कि मिलिट्री परिवारों के लिए मिलिट्री वेटेरन्‍स एंप्‍लॉयमेंट प्रोग्राम का विस्‍तार होगा। भविष्‍य में भी हम आर्मी, एयरफोर्स, नेवी और पुलिस परिवारों को रोजगार का अवसर उपलब्‍ध कराएंगे।

बता दें, वैश्विक स्‍तर पर अमेजन 17,500 से अधिक मिलिट्री वेटेरन्‍स और उनके पति या पत्‍नी को सक्रिय रूप से रोजगार दे चुकी है। DGR के प्रवक्‍ता ने कहा कि डीजीआर और अमेजन इंडिया के बीच समझौता (MoU) मंजूरी के अंतिम चरण में है।

नई दिल्ली। दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी Amazon India ने सोमवार को देश की मिलिट्री परिवार के सदस्‍यों के लिए रोजगार योजना की शुरुआत की है। अमेजन इंडिया ने कहा कि उसने मिलिट्री वेटेरन्‍स एंप्‍लॉयमेंट प्रोग्राम देश में आरंभ किया है। इससे मिलिट्री वेटेरन्‍स और उनके पति-या पत्‍नी को देश में कंपनी के फुलफिलमेंट सेंटर्स, सॉर्ट सेंटर्स और डिलिवरी सेंटर्स पर रोजगार के अवसर मिलेंगे। वहीं, Amazon India ने अपने बयान में कहा है, 'कंपनी डारेक्‍टर जनरल ऑफ रीसेट्लमेंट (DGR) और आर्मी वेलफेयर प्‍लेसमेंट ऑर्गेनाइजेशन (AWPO) के साथ साझेदारी कर रही है। इससे देश भर के मिलिट्री परिवारों को नौकरी के अवसर मिलेंगे।' इतना ही नहीं Amazon के वाइस प्रेसिडेंट - एशिया ऑपरेशंस अखिल सक्‍सेना ने कहा कि बीते वर्षों में अमेजन इंडिया ने मिलिट्री के लोगों को कंपनी में विभिन्‍न पदों पर नौकरियां दी हैं चाहे वह ट्रांसपोर्टेशन हो या कस्‍टमर फुलफिलमेंट, फैसिलिटी मैनेजमेंट या सिक्‍योरिटी ऑपरेशंस। साथ ही उन्‍होंने कहा कि अभी दो पायलट योजनाएं चल रही हैं। हमें भरोसा है कि मिलिट्री परिवारों के लिए मिलिट्री वेटेरन्‍स एंप्‍लॉयमेंट प्रोग्राम का विस्‍तार होगा। भविष्‍य में भी हम आर्मी, एयरफोर्स, नेवी और पुलिस परिवारों को रोजगार का अवसर उपलब्‍ध कराएंगे। बता दें, वैश्विक स्‍तर पर अमेजन 17,500 से अधिक मिलिट्री वेटेरन्‍स और उनके पति या पत्‍नी को सक्रिय रूप से रोजगार दे चुकी है। DGR के प्रवक्‍ता ने कहा कि डीजीआर और अमेजन इंडिया के बीच समझौता (MoU) मंजूरी के अंतिम चरण में है।