घर बैठे पाए मनचाही कंपनीयों के सिम कार्ड्स, साथ ही 15 फीसदी कैशबैक भी

नई दिल्ली। टेलीकॉम सेक्टर में दिन प्रतिदिन बढ़ती प्रतिस्पर्धा को देखते हुए फ्लिपकार्ट और अमेज़ॉन जैसी ई कॉमर्स वेबसाइट भी कस्टमर्स को रिझाने के कई मौका नहीं छोड़ रही है। यहीं वजह है कि अब आपको सिम कार्ड खरीदने के लिए किसी मोबाइल स्टोर पर भी जाने की जरूरत नहीं है। अब आप घर बैठे अमेजॉन इंडिया से सिम कार्ड खरीद सकते हैं। अमेजॉन पर फिलहाल वोडाफोन और एयरटेल के सिम कार्ड्स मिल रहे हैं। हालांकि साइट से इंटरनेशनल सिम कार्ड्स भी खरीदे जा सकते हैं। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इण्डिया फिलहाल केवल वोडाफोन और एयरटेल के मोबाइल सिम कार्ड की बिक्री ऑनलाइन करेगी।

ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर बंडल्ड डाटा प्लान्स के साथ पोस्टपेड सिम कार्ड मिल रहे हैं। इसी के साथ जो उपभोक्ता विदेश में घूमने जा रहे हैं वो क्षेत्र के हिसाब से इंटरनेशनल सिम कार्ड भी खरीद सकते हैं। अमेजन सिम कार्ड की 24 घंटे में फ्री डिलीवरी करेगा। इन सिम को खरीदने पर आपको 15 प्रतिशत का कैशबैक भी ऑफर कर रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- लॉंच हुआ Honor 7X और Honor V10, 7 दिसंबर से बिक्री शुरू जानिए खास फीचर }

अगर आप अमेजॉन से एयरटेल का सिम ले रहे हैं तो आप 499, 799, 1,199 और 1,599 रुपये में से कोई भी प्लान ले सकते हैं, वहीं वोडाफोन के सिम के साथ 499, 699, 999, 1,699, 1,999, और 2,999 रुपये के प्लान्स मिल रहे हैं। एयरटेल के पोस्ट सिम के लिए अमेजॉन सिक्योरिटी के तौर पर 200 रुपये और वोडाफोन के लिए 15 रुपये ले रहा है। वहीं अमेजॉन पे से सिम खरीदने पर 15 फीसदी का कैशबैक मिलेगा।

{ यह भी पढ़ें:- एयरटेल ने 4G हॉटस्पॉट डिवाइस और डोंगल की कीमतों को किया आधा }

Loading...