अमेजन में 1200 से अधिक वैकेंसी, जानें कहां और कैसे करें अप्लाई

amazon-india_2017040615253822_650x

Amazon Is Hiring For More Than 1000 People In India Know How To Apply

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन भारत में कम से कम 1000 लोगों को नौकरी देने वाला है. अमेजन भारत में ज्यादातर सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल और रिसर्च और डेवलपमेंट विभाग में काम करने वाले लोगों के लिए नौकरी निकालता है. अमेजन ने रिसर्च साइंटिस्ट, डेटा एनालिटिक्स, नेचुरल लैंग्वेज प्रोसेसिंग (एनएलपी), आर्टिफीसियल इंटेलिजेंस मशीन लर्निंग (एआईएमएल) और एंड्रॉइड डेवलपर्स के लिए वैकेंसी निकाली है.

ये वैकेंसी अमेजन के अलग-अलग विभागों में निकली हैं, जैसे अमेज़ॅन.कॉम, अमेज़ॅन.इन, डिवाइसेस बिजनेस, और क्लाउड कंप्यूटिंग डिवीजन, अमेज़ॅन वेब सर्विसेज (एडब्ल्यूएस). अपनी वेबसाइट पर, अमेजन ने भारत में 1,245 वैकेंसी के बारे में बताया है. अमेजन ने भारत में अपने ऑफिसों में 50,000 भारतीयों को हायर किया हुआ हैं, भारत अमेजन का अमेरिका के बाद दूसरा सबसे बड़ा वर्क सेंटर है.

ऐडब्लूएस, अमेज़ॅन की सबसे लाभप्रद बिजनेस यूनिट, भारत में 195 लोगों को जॉब देने की योजना बना रही है. अमेजन ने बेंगलुरु में 557, हैदराबाद में 403 और चेन्नई में 149 पोस्ट के वैकेंसी निकाली है.

इस जॉब से जुड़ी और जानकारी के लिए और अप्लाई करने के लिए https://www.amazon.jobs/ पर जाए.

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन भारत में कम से कम 1000 लोगों को नौकरी देने वाला है. अमेजन भारत में ज्यादातर सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल और रिसर्च और डेवलपमेंट विभाग में काम करने वाले लोगों के लिए नौकरी निकालता है. अमेजन ने रिसर्च साइंटिस्ट, डेटा एनालिटिक्स, नेचुरल लैंग्वेज प्रोसेसिंग (एनएलपी), आर्टिफीसियल इंटेलिजेंस मशीन लर्निंग (एआईएमएल) और एंड्रॉइड डेवलपर्स के लिए वैकेंसी निकाली है. ये वैकेंसी अमेजन के अलग-अलग विभागों में निकली हैं, जैसे अमेज़ॅन.कॉम, अमेज़ॅन.इन, डिवाइसेस बिजनेस, और क्लाउड कंप्यूटिंग डिवीजन, अमेज़ॅन वेब सर्विसेज…